Tue. Dec 6th, 2022
    पीएम मोदी को ट्वीट करने के लिए एक ट्रोल ने बुलाया कपिल शर्मा को जोकर, सुनिए कॉमेडियन का जवाब

    वो वक़्त तो आपको याद ही होगा जब कॉमेडी किंग कपिल शर्मा का खुद देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से ट्वीट कर शिकायत करने के कारण मजाक बन गया था। उनके ट्वीट को सोशल मीडिया पर इतना ट्रोल किया गया कि उन्हें अपने ट्वीट के लिए सार्वजनिक मांफी मांगनी पड़ी थी। उनके इस कारनामे का उनके शो ‘द कपिल शर्मा शो‘ पर भी मजाक बनाया गया था।

    https://www.instagram.com/p/Bt-r0_FH_sG/?utm_source=ig_web_copy_link

    और अब अरबाज़ खान के आगामी चैट शो का प्रोमो जारी हुआ है। करीना कपूर खान, सोनाक्षी सिन्हा, सोनम कपूर और करण जौहर की तरह, कपिल शर्मा ने भी शो पर अपनी हाज़िरी दी। एक सेगमेंट के दौरान, कपिल से उनके बारे में लिखे गयी मतलबी ट्वीट पढ़ने के लिए कहा गया। एक ट्रोल ने लिखा-“क्या इस जोकर को लगता है कि पीएम उसके निजी सचिव हैं? उसे इतना भी नहीं पता कि कहा शिकायत करनी है।”

    कपिल ने हँसते हुए जवाब दिया-“ठीक लिखा है इन्होने। मैं मानता हूँ।” कपिल की प्रतिक्रिया सुनकर अरबाज़ को हंसी आ जाती है। अरबाज़ खान के शो “क्विक हील पिंच बाय अरबाज़ खान” का प्रोमो आप नीचे देख सकते हैं-

    इस प्रोमो में आप नवाज़ुद्दीन सिद्दीक़ी को ये कहते हुए भी देख सकते हैं कि आम जनता को अब अधिकार मिल गया है कि वो उनके बारे में कुछ भी सकते हैं और इसी का नाजायज फायदा उठाते हैं वो। करीना ने भी कुछ ऐसा ही कहा है कि दर्शक सेलिब्रिटी की फीलिंग्स की कद्र नहीं करते हैं और कुछ भी बोल देते हैं।

    वही एक फन सेगमेंट में जब अरबाज़ ने सोनाक्षी से पूछा कि अगर किसी ने उन्हें ऑनलाइन प्रोपोज़ मारा तो वह क्या करेंगी। सोना की प्रतिक्रिया बेहद ही चौकाने और हंसाने वाली थी। उन्होंने कहा-“अगर किसी ने मुझे ऑनलाइन प्रोपोज़ मारा तो मैं मारूंगी उसे।”

    ये तो केवल एपिसोड का छोटा सा प्रोमो था, हमें उम्मीद है कि जब शो ऑनलाइन आएगा तो और भी कई दिलचस्प जवाब सुनने को मिलेंगे।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *