दा इंडियन वायर » मनोरंजन » करण जौहर की मल्टीस्टारर फिल्म ‘कलंक’ का फर्स्ट लुक हुआ जारी, आलिया भट्ट करेंगी फिल्म की मार्केटिंग?
मनोरंजन

करण जौहर की मल्टीस्टारर फिल्म ‘कलंक’ का फर्स्ट लुक हुआ जारी, आलिया भट्ट करेंगी फिल्म की मार्केटिंग?

kalank first look poster, varun dhawan, aalia bhatt

करण जौहर की मल्टीस्टारर फिल्म ‘कलंक’ का फर्स्ट लुक जारी हो चूका है। फिल्म में 1940 का सेट बनाया गया है। जल्दी ही फिल्म के और भी पोस्टर्स रिलीज़ होने वाले हैं।

फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरन आदर्श ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि, “करण जौहर मल्टीस्टारर फिल्म ‘कलंक’ का फर्स्ट लुक जारी करने वाले हैं। अभिषेक वर्मन द्वारा निर्देशित। एक झलक यहाँ देखें।”

‘कलंक’ से वरुण धवन के लुक की तस्वीर सामने आ चुकी है। निर्माता करण जौहर ने तस्वीर साझा करते हुए लिखा है कि, ” प्रस्तुत हैं वरुण धवन, ज़फर के रूप में। ऐसा आदमी जो ज़िन्दगी और खतरों के साथ इश्क़ लड़ाता है।”

फिल्म की प्रोडक्शन हाउस कंपनी ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि, “कल हम कलंक की दुनिया में प्रवेश करेंगे।”

हाल ही में वरुण धवन ने एक ट्वीट किया है कि आलिया भट्ट ‘कलंक’ की मार्केटिंग देखेंगी।

जिसपर आलिया भट्ट ने एक मज़ेदार जवाब दिया। उन्होंने लिखा है कि, “हाहाहा! मैंने बेस्ट लोगों से यह सीखा है।”

कुछ ही समय में इसमें ‘कलंक’ के प्रोड्यूसर करण जौहर भी कूद पड़े और उन्होंने कहा कि, “माफ़ करो! ऐसा कैसे हो सकता है कि इसके बारे में मुझे न पता हो। हमारे पास एक टीम है जो पूरी योजना के साथ तैयार है।”

फिल्म में माधुरी दीक्षित, सोनाक्षी सिन्हा, आलिया भट्ट, वरुण धवन, आदित्य रॉय कपूर और संजय दत्त शामिल हैं।  फिल्म 19 अप्रैल 2019 को रिलीज़ होने वाली है।

इस फिल्म की प्लानिंग लगभग पंद्रह साल पहले जौहर और उनके पिता यश जौहर ने की थी। अभिनेत्री माधुरी दीक्षित का किरदार पहले श्रीदेवी को दिया गया था लेकिन पिछले साल उनके आकस्मिक निधन के बाद फिल्म निर्माताओं ने माधुरी दीक्षित के बारे में सोचा।

यह फिल्म श्रीदेवी के दिल के बहुत करीब थी और जब उनके बाद यह माधुरी दीक्षित को ऑफर की गई तो श्रीदेवी के घरवाले इस बात से काफी खुश हुए।

जाह्नवी कपूर ने इंस्टाग्राम पर श्रीदेवी और माधुरी दीक्षित की तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा था कि, “अभिषेक वर्मन की अगली फिल्म माँ के दिल के बहुत करीब थी। पापा, ख़ुशी और मैं माधुरी जी के इस फिल्म का हिस्सा बनने के लिए शुक्रगुज़ार हैं।”

यह भी पढ़ें: 12 अप्रैल 2019 को रिलीज़ होगी नसीरुद्दीन शाह की फिल्म ‘अल्बर्ट पिंटो को गुस्सा क्यों आता है?’ की रीमेक

फेसबुक पर दा इंडियन वायर से जुड़िये!

Want to work with us? Looking to share some feedback or suggestion? Have a business opportunity to discuss?

You can reach out to us at [email protected]