Sun. Jul 21st, 2024
    तापसी पन्नू का करण जौहर पर तंज: तापसी 'कॉफ़ी विद करण' में आने के योग्य नहीं है

    टीवी का सबसे मशहूर और विवादित चैट शो “कॉफ़ी विद करण 6” इस रविवार खत्म हो गया। इस सीजन दर्शको को काफी नए लोगो से रूबरू होने का मौका मिला जो पहले शो पर नज़र नहीं आये थे जैसे विक्की कौशल, जान्हवी कपूर, आयुष्मान खुराना, राजकुमार राव समेत कुछ और सितारें। और साथ ही काफी दिग्गज शो से गायब भी थे जिसमे शाहरुख़ खान और सलमान खान जैसे सुपरस्टार शामिल हैं।

    शो के आखिरी एपिसोड में, मेहमानो को अवार्ड दिए गए थे। विजेताओं के नाम तय करने के लिए जूरी पेश हुई थी जिसमे किरण खेर, मलाइका अरोड़ा, वीर दास और मल्लिका दुआ शो पर नज़र आये थे। एपिसोड के रिलीज़ होने से पहले, वीर दास ने शो पर किये ओपनिंग एक्ट का एक टीज़र जारी किया था जिसमे वह शो का, होस्ट करण जौहर का और मेहमानो का मजाक बनाते हुए दिख रहे हैं।

    सेट के बारे में और इसमें इस्तेमाल होने वाले पिंक कलर के बारे में चुटकी लेते हुए वीर ने कहा-“इस सेट में इतना पिंक है कि तापसी पन्नू ने इसमें अभिनय करने की कोशिश की थी।” वीर के इस मजाक का जवाब देते हुए तापसी ने करण जौहर पर उन्हें शो में ना बुलाने के लिए तंज कसा। तापसी ने लिखा-“बहुत अच्छा। बस तापसी वहाँ होने के योग्य नहीं है, मैं इस एपिसोड को देखने का इंतज़ार कर रही हूँ। आप सब बहुत मजाकिया हो।”

    तापसी का ट्वीट आप यहाँ देख सकते हैं-

    वीर ने भी फिर जवाब दिया और ट्वीट किया-“तुम जो भी करती हो शानदार करती हो। आपको इसी योग्यता की जरुरत है।” फिर तापसी ने लिखा-“अरे मैं पागलपंती और मजाकिया प्रतिक्रिया की उम्मीद कर रही थी।”

    वैसे इस सीजन उन लोगों को भी बुलाया गया था जिन्होंने अभी तक इंडस्ट्री में कदम तक नहीं रखा है जैसे सारा अली खान जिनका एपिसोड उनकी डेब्यू फिल्म ‘केदारनाथ’ के रिलीज़ होने से पहले आया था और फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ़ द इयर 2’ की दोनों महिला-पात्र अनन्या पांडेय और तारा सुतारिया। तो सोचने वाली बात है कि करण ने काबिल अभिनेत्री तापसी को क्यों नहीं बुलाया?

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *