Thu. Dec 1st, 2022
    टीम "ब्रह्मास्त्र" पहुँची प्रयागराज के कुम्भ मेला, देखिये करण जौहर, आलिया भट्ट और अमिताभ बच्चन के पोस्ट...

    करण जौहर ने ट्विटर के जरिये प्रयागराज का नक्शा पोस्ट किया था। पोस्ट के साथ उन्होंने लिखा-“कभी कभी, सबसे बड़ा सफ़र एक बड़े कदम से शुरू होता है। जानने के लिए हमारे साथ बने रहिये। #प्रयागराज।” फिर उन्होंने बाद में एक विडियो डाल कर लिखा कि आज कुम्भ मेला ज्यादा जादुई होने वाला है। और साथ ही इसका फिल्म “ब्रह्मास्त्र” से कनेक्शन बताया।

    व्यापार विश्लेषक तरन आदर्श ने भी एक विडियो पोस्ट की जिसका निशाना उत्तर प्रदेश के शहर प्रयागराज की तरफ था। उन्होंने ट्वीट किया-“एक नया सफ़र शुरू होने वाला है। पहला कदम। आगे और भी आने वाले हैं। #प्रयागराज।”

    आलिया भट्ट ने भी इंस्टाग्राम स्टोरी पर प्रयागराज का नक्शा साझा किया और लिखा कि ये एक नए सफ़र की शुरुआत है। उन्होंने लिखा-“हर हर महादेव। महाशिवरात्रि की शुभकामनाएं। #प्रयागराज।” आलिया की विडियो स्टोरी में निर्देशक अयान मुख़र्जी और अभिनेता रणबीर कपूर भी दिखाई दे रहे हैं। रणबीर ने शाम के 7.30 बजे का इंतज़ार करने के लिए कहा है।

    अमिताभ बच्चन ने भी विडियो पोस्ट कर खबर साझा की और लिखा-“कुम्भ में एक अद्भुत कहानी की शुरुआत होगी।”

    https://www.instagram.com/p/BulGLOHBG8w/?utm_source=ig_web_copy_link

    अयान मुखर्जी द्वारा निर्देशित, “ब्रह्मास्त्र” करण जौहर द्वारा नियोजित ट्राइलॉजी का पहला भाग है। रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के अलावा, इस साइंस-फिक्शन में अमिताभ बच्चन की महत्वपूर्ण भूमिका है। खबर है कि अमिताभ बच्चन ‘भगवान ब्रह्मा’ की भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म में एक विशेष उपस्थिति में तेलुगु सुपरस्टार नागार्जुन भी हैं और कथित तौर पर वह ‘भगवान विष्णु’ का किरदार निभाने वाले हैं। फिल्म में मौनी रॉय भी दिखाई देंगी और वह एक नकारात्मक भूमिका में दिखाई देंगी।

    कुछ दिन पहले खबर आई थी कि अमिताभ और आलिया ने प्रयागराज का नक्शा सोशल मीडिया पर डाला था मगर कथित तौर पर भारत और पाकिस्तान के बीच बढ़ते तनाव को लेकर, उन्होंने वह पोस्ट तुरंत ही हटा दिया। मगर अब फिर से पवित्र शहर का नक्शा देखकर लग रहा है कि शायद फिल्म की टीम महाशिवरात्रि के शुभ अवसर का इंतज़ार कर रही थी। फिल्म दिसम्बर में रिलीज़ होगी।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *