दा इंडियन वायर » मनोरंजन » क्या भारत-पाकिस्तान तनाव के चलते, “ब्रह्मास्त्र” सितारों – आलिया भट्ट और अमिताभ बच्चन ने हटाया सोशल मीडिया पोस्ट?
मनोरंजन

क्या भारत-पाकिस्तान तनाव के चलते, “ब्रह्मास्त्र” सितारों – आलिया भट्ट और अमिताभ बच्चन ने हटाया सोशल मीडिया पोस्ट?

क्या भारत-पाकिस्तान तनाव के चलते, "ब्रह्मास्त्र" सितारें-आलिया भट्ट और अमिताभ बच्चन ने हटाया सोशल मीडिया पोस्ट?

जबसे अयान मुख़र्जी द्वारा निर्देशित फिल्म “ब्रह्मास्त्र” की घोषणा हुई है, फिल्म तभी से सुर्खियां बटोर रही है। करण जौहर के निर्माण में बन रही फिल्म में अमिताभ बच्चन, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और मौनी रॉय मुख्य किरदार निभा रहे हैं। कुछ वक़्त पहले, फिल्म में विलन का किरदार निभाने के लिए WWE पहलवान सौरव गुर्जर को चुना गया था। और अब फिल्म ने लाइमलाइट, बिग बी और आलिया के सोशल मीडिया पोस्ट के जरिये बटोरी है।

हाल ही में, दोनों सितारों ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर उत्तर प्रदेश के प्रयागराज का नक्शा पोस्ट किया था। जबकि शहंशाह ने लिखा-“एक अनोखी कहानी, एक अनोखा आरम्भ”, आलिया ने लिखा-“बहुत, बहुत उत्साहित हूँ इसके लिए। जल्दी पता चल जाएगा।” दोनों ने फिल्म को लेकर उत्सुकता बढ़ाने के लिए ये पोस्ट किया था। अगर अफवाहों का यकीन किया जाये तो, दोनों ने बाद में ये पोस्ट, भारतीय सीमा पर चल रहे हालातों के चलते हटा दिया।

https://www.instagram.com/p/Bnx4Xh8H4lt/?utm_source=ig_web_copy_link

इस दौरान, आलिया की हाल ही में रिलीज़ फिल्म ‘गली बॉय’ को दर्शकों से बहुत सराहना मिल रही है और फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ताबड़-तोड़ कमाई कर रही है। ज़ोया अख्तर निर्देशित फिल्म में रणवीर सिंह, सिद्धांत चतुर्वेदी, कल्कि कोचलिन और विजय वर्मा ने मुख्य किरदार निभाया था।

View this post on Instagram

Murad aur Safeena 💕

A post shared by Alia Bhatt ☀️ (@aliaabhatt) on

वही दूसरी तरफ, अमिताभ बच्चन की आगामी फिल्म ‘बदला’ अगले सप्ताह यानि 8 मार्च को सिनेमाघरों में दस्तक दे रही है। सुजॉय घोष द्वारा निर्देशित फिल्म में तापसी पन्नू, मानव कॉल और अमृता पूरी भी अहम भूमिका में हैं। फिल्म का निर्माण शाहरुख़ खान और गौरी खान ने किया है।

फिल्म “ब्रह्मास्त्र” इस साल 20 दिसंबर को रिलीज़ होगी।

About the author

साक्षी बंसल

पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

Add Comment

Click here to post a comment

फेसबुक पर दा इंडियन वायर से जुड़िये!