Tue. Jul 23rd, 2024
    IAF स्ट्राइक: अमिताभ बच्चन ने मनाया भारत की जीत का जश्न और कमांडर अभिनन्दन के लौटने पर खुश बॉलीवुड

    पुलवामा आतंकी हमले का बदला लेने पर भारतीय वायु सेना (IAF) द्वारा आतंकवादी लांचपैड्स पर किये सर्जिकल स्ट्राइक पर आखिकार अमिताभ बच्चन ने चुप्पी तोड़ दी है। उन्होंने ट्विटर के जरिये भारत को बधाई दी और लिखा-“अभिनन्दन”। उन्होंने साथ ही अपने पोस्ट में राष्ट्रिय ध्वज- तिरंगा के कई सारे इमोजी भी डाले हैं।

    उनके मुताबिक, “शीश झुका कर, अभिनन्दन।” इससे पहले उन्होंने एक और ट्वीट किया था जिसमे उन्होंने अपनी तस्वीर भी डाली थी और साथ में तिरंगा के इमोजी। उनके पोस्ट आप यहाँ देख सकते हैं-

    पाकिस्तान में फंसे हमारे IAF विंग कमांडर अभिनन्दन वर्थमान के भारत वापसी के लिए सोशल मीडिया के जरिये लोग प्रार्थना कर रहे हैं। कमांडर का एक विडियो साझा हुआ है जिससे उन्होंने सभी भारतीय को गर्व महसूस करवाया है। वह विडियो में कहते नज़र आ रहे हैं-“मांफ सर, मुझे ऐसा नहीं कहना चाहिए।” उनकी वापसी की कामना करते हुए ट्विटर पर कई #AbhinandanMyHero (#अभिनन्दन मेरे हीरो), #अभिनन्दन और #WingCommandarAbhinandan जैसे हैशटैग ट्रेंड कर रहे हैं।

    बॉलीवुड से भी कई सितारों ने अभिनन्दन के घर वापसी पर अपनी इच्छा जताई थी। और अब खबर ये आई है कि पाकिस्तान के पीएम इमरान खान ने अभिनन्दन को रिहा करने का आदेश दे दिया है। उन्होंने कहा कि वह बातचीत करने और शांति बनाये रखने के लिए तैयार है और इसलिए ये कदम उठा रहे हैं। उनके इस कदम से सभी देशवासी ख़ुशी मना रहे हैं और कई बॉलीवुड सितारों ने ट्वीट के जरिये उल्लास जाहिर किया है।

    https://twitter.com/zmilap/status/1101081290810540033

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *