Sun. Feb 5th, 2023
    वाणी कपूर के खिलाफ मुंबईवासियो ने दर्ज़ कराई शिकायत, जानिए डिटेल्स

    अभिनेत्री वाणी कपूर का बॉलीवुड करियर काफी रोमांचक रहा है। कभी ऐसा होता है कि हर तरफ वही छाई रहती है तो कभी ऐसा भी वक़्त आता है कि उनका कोई पता नहीं होता है। उन्होंने फिल्म ‘शुद्ध देसी रोमांस’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था और फिर उसके कई समय बाद रणवीर सिंह के विपरीत फिल्म ‘बेफिक्रे’ में नज़र आई।

    मगर उनका कहना है कि जब बात उनके करियर में लिए फैसलों पर आती है तो उन्हें कोई पछतावा नहीं है और अपनी पसंद को लेकर वो खुश हैं। IANS को दिए ईमेल इंटरव्यू में उन्होंने बताया-“मैंने जो कुछ भी किया है, उससे मैं बहुत खुश हूँ। मुझे कोई पछतावा नहीं है।”

    अब वह बहुत जल्द फिल्म ‘शमशेरा’ में रणबीर कपूर के साथ रोमांस करती नज़र आएँगी। उनकी झोली में इस वक़्त ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ अभिनीत फिल्म भी है।

    अपनी अगली चुनौती पर बात करते हुए उन्होंने कहा-“करने के लिए बहुत कुछ है, ऐसी कई सारी चुनौतियाँ हैं जिनका आने का मैं इंतज़ार कर रही हूँ। मैं एक्शन फिल्म करना चाहूँगी, पूरी कॉमेडी फिल्म, पारिवारिक ड्रामा और एक भावपूर्ण रोमांटिक फिल्म।”

    आपको पेशेवर और व्यक्तिगत रूप से क्या आगे बढ़ाता है?

    उनके मुताबिक, “व्यक्तिगत रूप से जीवन का आनंद और पेशेवर रूप से वह काम जो मैं करती हूँ। मैं महत्वाकांक्षी और जुनूनी हूँ और यह अपने आप में आपको आगे बढ़ाता है। मेरे काम से मुझे खुशी मिलती है।”

    अभिनेत्री गुरुवार को अमेजन फैशन स्टूडियो में एक नया लेबल – डोडो और मो लॉन्च करने के लिए यहां आई थीं। लेबल के बारे में बात करते हुए, वाणी ने कहा-“ब्रांड कैशेड फैशनटेक से प्रेरित है। यह महिलाओं के लिए एक ब्रांड है, जो समकालीन, मजेदार और आधुनिक है। उन्होंने ग्लैम को ध्यान में रखते हुए ब्रांड तैयार किया है।”

    https://www.instagram.com/p/BuYhtRCguFk/?utm_source=ig_web_copy_link

    https://www.instagram.com/p/BuGguhdA-jY/?utm_source=ig_web_copy_link

    वह कहती है कि उन्हें अपनी अलमारी में “प्रीमियम, डिजाइनर वियर और हाई स्ट्रीट का मिश्रण” पसंद है।

    “मैं दिल्ली में पली-बढ़ी हूँ और जनपथ या सरोजिनी नगर और स्थानीय दुकानों से खरीदारी करना बहुत पसंद करती हूँ। मेरे लिए, यह अलमारी में मिश्रण और मैच के बारे में है और कुछ ऐसा भी है जो आपके व्यक्तित्व का विस्तार है।”

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *