Thu. Dec 1st, 2022
    करीना कपूर खान ने दिए रणवीर सिंह को शीर्ष पति बनने के कुछ टिप्स

    रणवीर सिंह अपनी पत्नी दीपिका पादुकोण पर कितना प्यार बरसाते हैं, ये तो सब जानते हैं। दोनों की तसवीरें अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं। अगर आप उन तस्वीरों और वीडियो को ध्यान से देखो तो आपको दिखेगा कि रणवीर अपनी खूबसूरत पत्नी का कितना ध्यान रखते हैं। एक इंटरव्यू में उन्होंने खुद को ‘दुनिया का सबसे गर्वित पति’ बताया था।

    हाल ही में, करीना कपूर खान के रेडियो शो पर रणवीर ने उन्हें कॉल किया और कहा कि उनकी अभी शादी हुई है और इसलिए वह शीर्ष पति बनने के लिए कुछ टिप्स जानना चाहते हैं। बेबो ने भी जवाब देते कहा कि उन्हें किसी टिप्स की जरुरत नहीं है।

    https://youtu.be/AqpV87ZGja0

    उनके मुताबिक, “वाह, रणवीर। अब तुम कुछ भी बोल रहे हो। पूरा भारत जानता है कि तुम दीपिका के प्रति कितने प्यारे हो। तुम्हे बिलकुल भी टिप्स की जरुरत नहीं है। जितना प्यार तुम दीपिका पर बरसाते हो, ये सबसे मीठी चीज़ है जो सभी को देखने के लिए मिलती है।”

    उन्होंने आगे कहा-“लेकिन मैं तुम्हे एक टिप दूंगी और वो वास्तव में जादुई है। तुम्हे पता है, एक-दूसरे को कुछ स्पेस दो। बाकी सब अपने आप हो जाएगा।”

    https://www.instagram.com/p/BuHNUsNBpzz/?utm_source=ig_web_copy_link

    https://www.instagram.com/p/Bq2alyngiTG/?utm_source=ig_web_copy_link

    इस दौरान, करीना और रणवीर जल्द पहली बार बड़े पर्दे पर साथ नज़र आने वाले हैं। उन्होंने करण जौहर के निर्देशन में बनने वाली फिल्म ‘तख़्त‘ को साइन किया है। इस पीरियड-ड्रामा फिल्म में अनिल कपूर, आलिया भट्ट, भूमि  पेडनेकर, विक्की कौशल और जान्हवी कपूर भी मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे।

    इन दिनों, करीना अपनी आगामी फिल्म ‘गुड न्यूज़’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। राज मेहता द्वारा निर्देशित फिल्म में अक्षय कुमार, किआरा अडवाणी और दिलजीत दोसांझ भी अहम किरदार निभा रहे हैं।

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *