Thu. Dec 1st, 2022
    मेघना गुलज़ार: फिल्म "छपाक" की शूटिंग से पहले दीपिका पादुकोण और लक्ष्मी अग्रवाल के बीच होगी मीटिंग

    मेघना गुलज़ार जिन्होंने आखिरी बार फिल्म ‘राज़ी’ से सभी का दिल जीत लिया था, उन्होंने अपनी अगली फिल्म “छपाक” की तैयारियां शुरू कर दी है। दीपिका पादुकोण और विक्रांत मस्से अभिनीत फिल्म तेजाब हमले की पीड़ित लक्ष्मी अग्रवाल की ज़िन्दगी पर आधारित होगी। निर्देशक ने कहा है कि मई में शूटिंग शुरू होने से पहले, वह दीपिका और लक्ष्मी के बीच एक मीटिंग रखेंगी।

    https://www.instagram.com/p/BuOeJM_H4bM/?utm_source=ig_web_copy_link

    मिड-डे को दिए इंटरव्यू में मेघना ने बताया-“हम शूटिंग शुरू करने से पहले चारों के बीच मीटिंग की सुविधा प्रदान करेंगे। विक्रांत अधिक बाहरी और अभिव्यंजक है। इसकी तुलना में, दीपिका की प्रक्रिया अधिक आंतरिक है। विक्रांत के साथ, मैं उनकी भावनाओं को सुन और देख सकती हूँ और दीपिका के साथ, मैं उन्हें महसूस कर सकती हूँ। हमारे पास बहुत अधिक रीडिंग नहीं होगी क्योंकि हम शूटिंग के लिए एक निश्चित स्तर की सहजता रखना चाहते हैं।”

    इस फिल्म में दीपिका, लक्ष्मी का किरदार निभाएंगी तो विक्रांत उनके पति आलोक दीक्षित का किरदार निभाएंगे जिन्होंने तेजाब हमले को रोकने के लिए अभियान की शुरुआत की थी। दीपिका इस फिल्म का सह-निर्माण भी करेंगी और उन्होंने एक बार कहा था कि फिल्म केवल हिंसा की कहानी नहीं है मगर ताकत और हिम्मत, उम्मीद और जीत की कहानी है।

    फ़िलहाल फिल्म की टीम, मुख्य किरदारों के लुक टेस्ट में व्यस्त है। मेघना ने कुछ दिन पहले सेट से एक तस्वीर साझा की थी जिसमे एक कपड़ा दिखाई दे रहा है और उसपर तेजाब के धब्बे लगे हुए हैं।

    https://www.instagram.com/p/Bt0BNrYA0dz/?utm_source=ig_web_copy_link

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *