Mon. Oct 3rd, 2022

    इस बार दीपिका पादुकोण बड़े पर्दे पर फिल्म “छपाक” से एक ऐसे किरदार में नज़र आएँगी जो उन्होंने पहले कभी नहीं निभाया। और हो सकता है, ये किरदार बॉलीवुड में उनकी जगह बदल दे। उनकी ये फिल्म तेजाब हमले की पीड़ित लक्ष्मी अग्रवाल की ज़िन्दगी पर आधारित होगी। फिल्म के लिए दीपिका ने तैयारी भी शुरू कर दी है।

    अब, फिल्म की निर्देशक मेघना गुलज़ार ने अपने सोशल मीडिया पर फिल्म की तैयारी की पहली तस्वीर साझा की है। तस्वीर में भले ही कोई इन्सान ना हो मगर फिर भी ये आपको गंभीर और उत्सुक कर देगी। इसमें एक पीले रंग का कपड़ा है जिस पर तेजाब के धब्बे लगे हुए हैं। जैसी उन्होंने ये तस्वीर डाली, वैसे ही फैंस से सकारात्मक प्रतिक्रिया मिलने लगी। कुछ ने टीम को शुभकामनाएं दी तो कुछ ने कहा कि उनसे फिल्म का इंतज़ार नहीं हो रहा है।

    https://www.instagram.com/p/Bt0BNrYA0dz/?utm_source=ig_web_copy_link

    चेन्नई में हाल ही में आयोजित ‘लिट फ़ॉर लाइफ़ 2019’ कार्यक्रम के दौरान पादुकोण की भूमिका के बारे में पूछे जाने पर, गुलज़ार ने कहा था-“आप दीपिका को नहीं देख पाएंगे, आप जानते हैं। आप विकृत दीपिका को देख रहे होंगे।”

    https://www.instagram.com/p/BrwN3qyAR-t/?utm_source=ig_web_copy_link

    इस फिल्म में विक्रांत मस्से भी मुख्य भूमिका में होंगे। वे फ़िल्म में लक्ष्मी के पति अलोक दीक्षित की भूमिका में होंगे। मेघना गुलज़ार ने बताया था कि-“धीरे-धीरे फ़िल्म के किरदार साथ आ रहे हैं। विक्रांत के साथ मैं तभी से काम करना चाहती थी जब से मैंने उन्हें ‘अ डेथ इन गंज’ में देखा था।”

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published.