Sun. Feb 5th, 2023
    फिल्म "ब्रह्मास्त्र" की स्टार-कास्ट में शामिल हुए WWE पहलवान सौरव गुर्जर

    निर्देशक अयान मुख़र्जी की फिल्म “ब्रह्मास्त्र” की रिलीज़ के लिए फैंस बहुत उत्साहित हैं। और हो भी क्यों ना, आखिरकार फिल्म की स्टार कास्ट ही इतनी कमाल की है। फिल्म में अमिताभ बच्चन, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और मौनी रॉय मुख्य किरदार निभा रहे हैं। और इस बेमिसाल स्टार-कास्ट में एक और नाम शामिल हो गया है और वो है WWE पहलवान सौरव गुर्जर का।

    6 फ़ीट और 8 इंच लम्बे सौरव की पर्सनालिटी खतरनाक है और ऊपर से वो फिल्म में नकारात्मक किरदार निभा रहे हैं जिसे देखकर दर्शक उनपर फ़िदा हो सकते हैं। DNA को दिए इंटरव्यू में, सौरव ने अपने किरदार और बॉलीवुड डेब्यू के ऊपर बात की।

    https://www.instagram.com/p/BlS6RtiFLTk/?utm_source=ig_web_copy_link

    उनके मुताबिक, “मैं ‘ब्रह्मास्त्र’ में नकारात्मक किरदार निभा रहा हूँ। फिल्म एक्शन से भरपूर है और मैं अपने सारे मूव्स खुद कर रहा हूँ। फिल्म में मेरे अमिताभ बच्चन, रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के साथ एक्शन सीन्स हैं।”

    उन्होंने ये भी बताया कि कैसे रणबीर ने उनकी एक्शन सीन्स में मदद की और बिग बी के साथ काम करना कितने सम्मान की बात है। उन्होंने कहा-“रणबीर का नेचर काफी अच्छा है। वो मुझसे पूछते रहते हैं कि कौन मझे ट्रेनिंग में मदद कर रहा है और मैं अपने मूव्स कैसे करता हूँ या अंडरटेकर जैसे पहलवान कैसे अपने मूव्स करते हैं।”

    https://www.instagram.com/p/BgMXBHuF_FA/?utm_source=ig_web_copy_link

    “मैं मिस्टर बच्चन के साथ काम करके बहुत भाग्यशाली महसूस कर रहा हूँ। हालांकि, उनके साथ मेरे पहले सीन में, मुझे उन्हें पंच करना पड़ा था। मैं थोड़ा घबराया हुआ था। फिर उन्होंने मुझसे कहा-‘आप एक असली पहलवान हैं, कृपया मेरी नाक मत तोड़ देना।’ मैं उसके बाद काफी घबरा गया था।”

    https://www.instagram.com/p/Bl8-zQzlfWJ/?utm_source=ig_web_copy_link

    सिर्फ WWE ही नहीं, सौरव पौराणिक टीवी शो ‘महाभारत’ में भीम का किरदार निभाने के लिए भी लोकप्रिय हैं। पहलवान इस समय WWE के साथ तीन साल के विकास कार्यक्रम के लिए अनुबंधित है।

    करण जौहर द्वारा निर्मित फिल्म में साउथ सुपरस्टार नागार्जुन अक्किनेनी भी अहम भूमिका निभा रहे हैं। खबरें ये भी हैं कि सौरव की तरह मौनी भी फिल्म में विलन का किरदार निभा रही हैं। फिल्म 2019 में क्रिसमस पर रिलीज़ हो रही है।

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *