दा इंडियन वायर » मनोरंजन » विक्की कौशल और कार्तिक आर्यन के बाद अब फिल्म “सारे जहाँ से अच्छा” के लिए सामने आया रणबीर कपूर का नाम
मनोरंजन

विक्की कौशल और कार्तिक आर्यन के बाद अब फिल्म “सारे जहाँ से अच्छा” के लिए सामने आया रणबीर कपूर का नाम

विक्की कौशल और कार्तिक आर्यन के बाद अब फिल्म "सारे जहाँ से अच्छा" के लिए सामने आया रणबीर कपूर का नाम

शाहरुख़ खान, नहीं राजकुमार राव, वो भी नहीं विक्की कौशल और फिर कार्तिक आर्यन– यह वो नाम हैं जो राकेश शर्मा की बायोपिक “सारे जहाँ से अच्छा” में काम करने वाले थे। इस फिल्म में काम करने को लेकर शाहरुख़ ने पहले ख़ुशी व्यक्त की थी मगर किसी कारण वह फिल्म से अलग हो गए। फिर उनके जाने के बाद शुरू हुआ फिल्म में कास्ट होने वाले अभिनेताओं के नाम पर अनुमान लगाने का खेल।

कुछ दिनों से विक्की और कार्तिक के नाम पर अफवाहें बन रही थी मगर फिल्मफेयर की खबर के अनुसार, ना विक्की और ना ही कार्तिक के ऊपर अभी विचार किया गया है। मेकर्स अभिनेता रणबीर कपूर को फिल्म के लिए साइन करना चाहते हैं। खबर तो ये भी है कि जल्द मेकर्स फिल्म में रणबीर को लेने की घोषणा करने वाले हैं या रणबीर खुद फिल्म में होने का संकेत दे सकते हैं।

राकेश शर्मा की बायोपिक के लिए सबसे पहले आमिर खान को चुना गया था मगर वह बाकि प्रोजेक्ट्स में व्यस्त होने के कारण फिल्म कर नहीं पाए और उन्होंने किंग खान को फिल्म करने के लिए कहा। जब उनसे शाहरुख़ के निकलने के बारे में पूछा गया तो आमिर ने कहा-“क्या शाहरुख़ खान फिल्म नहीं कर रहे हैं? वो केवल खबरें हैं, जब तक वो घोषणा नहीं करते हैं, इंतज़ार करो।”

तो मतलब ये अफवाहों का चक्र चलता रहेगा जब तक खुद मेकर्स कोई आधिकारिक घोषणा नहीं कर देते। फिल्म अंतरिक्षयात्री राकेश शर्मा की ज़िन्दगी पर आधारित होगी जो 1984 में अन्तरिक्ष में जाने वाले पहले भारतीय थे।

About the author

साक्षी बंसल

पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

Add Comment

Click here to post a comment

फेसबुक पर दा इंडियन वायर से जुड़िये!