Tue. Jan 31st, 2023
    जानिए, राजकुमार राव और दिनेश विजन की अगली हॉरर कॉमेडी फिल्म का रोमांचक शीर्षक...

    पिछले साल जब फिल्म ‘स्त्री’ रिलीज़ हुई थी जो किसने सोचा था कि छोटे बजट की एक हॉरर कॉमेडी फिल्म को दर्शकों का इतना प्यार मिलेगा और वो ब्लॉकबस्टर बन जाएगी। फिल्म में राजकुमार राव, श्रद्धा कपूर, अपारशक्ति खुराना और पंकज त्रिपाठी ने मुख्य किरदार निभाया था। फिल्म ने दर्शकों को डराया भी और हंसाया भी।

    और एक बार फिर राजकुमार और निर्माता दिनेश विजन दूसरी हॉरर कॉमेडी के लिए साथ आ रहे हैं। हमने पहले आपको इस फिल्म की कुछ डिटेल्स से रूबरू कराया था और अब हम आपको इसका शीर्षक बताने जा रहे हैं। फिल्म का नाम होगा-“रूह-अफज़ा” और शूटिंग साल के अंत में शुरू होगी।

    “रूह-अफज़ा” वैसे राजकुमार और दिनेश की साथ में तीसरी फिल्म है। ‘स्त्री’ के बाद, दोनों फिल्म ‘मेड इन चाइना’ में काम कर रहे हैं। फिल्म में मौनी रॉय भी मुख्य किरदार निभा रही हैं। दिनेश ने मुंबई मिरर को बताया-“भले ही फिल्म का नाम गर्मियों के ताज़ा ड्रिंक के नाम पर रखा गया हो, लेकिन रूह-अफ़ज़ा में कुछ भी मीठा नहीं है।”

    https://www.instagram.com/p/BuXzA4eng_1/?utm_source=ig_web_copy_link

    खबरों के मुताबिक, इस फिल्म में भी एक ऐसा भूत दिखाया जाएगा जो नए विवाहित पुरुष पर हमला करती है। फिल्म की कहानी तब तब आगे बढ़ती है जब जब गाँव में किसी की शादी होती है, गाँव की महिलाएं साथ आकर दुल्हे को रात भर जगाये रखती हैं ताकी उसके साथ कोई दुर्घटना ना हो जाए।

    फिल्म में कॉमेडी स्टार वरुण शर्मा भी अहम भूमिका में नज़र आयेंगे जिन्हें फिल्म ‘फुकरे’ में चूचा का किरदार निभाने के लिए जाना जाता है। फिल्म की स्क्रिप्टिंग पर फ़िलहाल काम चल रहा है। ये कहानी गावों के ऐसे दो गवारों के बारे में होती है जो एक डरावनी स्थिति में फसने के बाद भी धोखाधड़ी करना नहीं छोड़ते। इस फिल्म की शूटिंग उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में शुरू होगी।

    फिल्म का निर्देशन करेंगे मृग्दीप सिंह लाम्बा कर रहे हैं और फिल्म के महिला-पात्र का अभी तक चयन नहीं हुआ है।

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *