Sun. Jan 29th, 2023
    "लुका छुप्पी" के निर्माता दिनेश विजन की पहली पसंद थे कार्तिक आर्यन और कृति सैनन

    रोम-कॉम “लुका छुप्पी” साल की सबसे प्रतीक्षित हिंदी फिल्मो में से एक हैं। कार्तिक आर्यन और कृति सैनन अभिनीत फिल्म में लिव-इन रिलेशनशिप के बारे में दिखाया गया है। इसके ट्रेलर और गानों को दर्शको से बहुत प्यार मिल रहा है।

    लक्ष्मण उतेकर निर्देशित फिल्म की कहानी रोहन शंकर ने लिखी है। फिल्म का निर्माण दिनेश विजन ने किया है जिन्होंने पिछले साल ‘स्त्री’ जैसी सुपरहिट फिल्म का निर्माण किया था। हाल ही में, ज़ूमटीवी.कॉम को दिए इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि फिल्म कैसे बनी।

    उनके मुताबिक, “एक बहुत ही प्रतिभाशाली लेखक है रोहन। वो लक्ष्मण के साथ मिलकर आईडिया पर काम कर रहे थे। वो आये और उन्होंने आईडिया हमें सुना दिया। फिर, हमने थोड़ा काम किया ताकि स्क्रिप्ट सही जगह पर आ सकें।”

    उन्होंने आगे कहा-“मैंने ये फिल्म लक्ष्मण के लिए की है। वो ‘हिंदी मीडियम’ में DoP थे और उन्होंने दो मराठी फिल्में की हैं। वह उच्चतम कार्य नैतिकता वाले व्यक्तियों में से एक है – अपने काम के बारे में बेहद अनुशासित और जुनूनी। लक्ष्मण और रोहन ने मथुरा, ग्वालियर, आगरा जैसे शहरो का दौरा किया और इस फिल्म को भारत की जड़ों पर आधारित बनाया। यह पहली और बाहर की पारिवारिक कॉमेडी है जो हमने की है। और मेरे साथ, ये पूरे हिम्मत की बात है। मैं लक्ष्मण के साथ कुछ करना चाहता था।”

    तो कार्तिक और कृति प्रोजेक्ट के लिए कैसे आये?

    दिनेश ने कहा-“कृति और कार्तिक ने स्क्रिप्ट पर ऐसे ही प्रतिक्रिया दी जैसे मैंने दी थी। चीज़ें अपने आप ही सही जगह पर बैठ गयी। हमने लगभग तीन महीनों तक तैयारी की और पिछले साल अगस्त में शूटिंग शुरू की। और हम इस साल मार्च में फिल्म रिलीज़ कर रहे हैं। तो सब कुछ बहुत जल्दी हुआ। ऐसा इसलिए हुआ क्योंकि इस फिल्म पर काम करने के लिए हमारे पास बहुत जुनूनी क्रू है।”

    क्या टीम मुख्य किरदारों के लिए किसी और अभिनेता को लेने का सोच रहे थे?

    निर्माता ने कहा-“नहीं, मुख्य जोड़ी के लिए कृति और कार्तिक मेरी पहली पसंद थे।”

    फिल्म 1 मार्च को रिलीज़ होगी।

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *