दा इंडियन वायर » मनोरंजन » सामने आया ‘लुका छुप्पी’ का एक और गाना, देखें कार्तिक आर्यन और कृति सेनोन का यह रोमांटिक नंबर
मनोरंजन

सामने आया ‘लुका छुप्पी’ का एक और गाना, देखें कार्तिक आर्यन और कृति सेनोन का यह रोमांटिक नंबर

फोटो, लुक्का छुप्पी, कार्तिक आर्यन, कृति सेनोन

कार्तिक आर्यन और कृति सनोन की फिल्म ‘लुका छुप्पी‘ के निर्माताओं ने फिल्म का एक तीसरा गीत साझा किया है और  यह गीत भी एक रीमेक है।

नया गाना खुद करण ने गाया है लेकिन गाने को पंजाबी से प्रमुखता से हिंदी में स्विच किया गया है। गाने के बोल निर्माण  द्वारा दिए गए हैं और गाने को तनिष्क बागची द्वारा फिर से संगीतबद्ध किया गया है।

वीडियो में फिल्म के प्रमुख सितारों, कृति सनोन और कार्तिक आर्यन को प्यार करते हुए दिखाया गया है। दोनों बाइक की सवारी करते हैं, चाय पीते हैं, मछली खाते हैं और एक दुसरे को किस करते हैं।

गाना यहाँ देखें:

फिल्म के पिछले दो गाने ‘पोस्टर लागवा दो’ और ‘कोका-कोला’ थे। जहां पहला अक्षय कुमार की फिल्म ‘अफलातून’ के एक गाने का रीमेक था, वहीं दूसरा टोनी कक्कर के हालिया गाने का एक रीक्रिएटेड वर्जन था। दोनों ही गानों को दर्शकों ने खूब सराहा है।

फिल्म के हाल ही में जारी ट्रेलर को दर्शकों से जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली है। ट्रेलर में एक जोड़े के रूप में कार्तिक और कृति हैं, जो प्यार में हैं और लिव-इन रिलेशनशिप में रहने लगते हैं। वे वास्तव शादी के बिना एक साथ रहने का फैसला करते हैं।

कहानी में ट्विस्ट तब आता है जब उनके परिवारवाले यह समझ लेते हैं कि दोनों ने शादी कर ली है और वे भी दोनों के साथ आकर रहने लगते हैं।

लक्ष्मण उतेकर द्वारा निर्देशित और दिनेश विजान द्वारा निर्मित, फिल्म में विनय पाठक, पंकज त्रिपाठी और अपारशक्ति खुराना भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं। फिल्म 1 मार्च, 2019 को रिलीज़ होने की उम्मीद है।

लुका छुप्पी‘ के अलावा, कार्तिक कन्नड़ ब्लॉकबस्टर ‘किरिक पार्टी’ के हिंदी रीमेक में भी दिखाई देंगे। वह लव रंजन की अगली फिल्म में अजय देवगन के साथ अभिनय करेंगे। कार्तिक फिल्म ‘पत्नि और और वो’ में अनन्या पांडे और भूमि पेडनेकर के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करते हुए भी दिखाई देंगे।

कृति के पास चार अन्य फिल्में हैं, जिनमें ‘अर्जुन पटियाला’, ‘कलंक’, ‘हाउसफुल 4’ और ‘पानीपत’ शामिल हैं।

यह भी पढ़ें: देखिये अक्षय कुमार की फिल्म ‘केसरी’ का पहला टीज़र, अक्षय ने शेयर किये शानदार पोस्टर्स

फेसबुक पर दा इंडियन वायर से जुड़िये!

Want to work with us? Looking to share some feedback or suggestion? Have a business opportunity to discuss?

You can reach out to us at [email protected]