Sun. Oct 2nd, 2022
    अक्षय कुमार केसरी टीज़र

    खांस को भूल जाइए बॉलीवुड में 2019 खिलाड़ी का है। सुपरस्टार अक्षय कुमार इस साल अपनी कई फिल्मों से दर्शकों के दिलों पर राज़ करने के लिए तैयार हैं।

    अपनी फिल्मों के शानदार विकल्प के लिए जाने जाने वाले अभिनेता ने फिर से एक दिलचस्प कहानी को चुना है। इस बार, अपने आगामी पीरियड ड्रामा ‘केसरी‘ में सारागढ़ी (1897) की लड़ाई लड़ने वाले एक गौरवशाली सैनिक के रूप में दिखाई देंगे।

    हाल ही में अक्षय ने ‘केसरी’ के नए पोस्टर का अनावरण किया है, जिसमें वह 10,000 अफगान सैनिकों के सामने अकेले खड़े हैं और उनके हाथ में तलवार है।

    अभिनेता ने फिल्म का टीज़र भी साझा किया है। उन्होंने लिखा है कि, “यह अविश्वसनीय है। एक सत्य कथा। ‘केसरी’ कि पहली झलक देखें।”

    अक्षय कुमार कि इस फिल्म के नए पोस्टर शानदर हैं और दर्शक इसकी काफी तारीफ़ कर रहे हैं।

    फिल्म  कि शूटिंग समाप्त हो चुकी है और इसका ट्रेलर 21 फरवरी को रिलीज़ होने वाला है।

    “केसरी” का निर्देशन अनुराग सिंह ने किया है जिन्हें फिल्म ‘दिल बोले हड़िप्पा’ के लिए जाना जाता है। इस फिल्म में हवलदार ईशर सिंह की कहानी दिखाई गयी है जिन्होंने सारागढ़ी के युद्ध में लड़ाई कि थी। 1897 में हुई इस लड़ाई में, 21 सिखों ने 10,000 अफ़ग़ानों का सामना किया था।

    धर्मा प्रोडक्शन, केप ऑफ़ गुड फिल्म्स, अज़ोर एंटरटेनमेंट और ज़ी स्टूडियोज ने मिलकर इस फिल्म का निर्माण किया है। ये फिल्म अगले साल, 21 मार्च को सिनेमाघरों में आएगी।

    काम के मोर्चे पर, इस साल अक्षय कुमार मिशन मंगल, गुड न्यूज़, हाउसफुल 4 और सोर्यवंशी में दिखाई देंगे।

    यह भी पढ़ें: बॉलीवुड में हो रही शादियों पर कैटरीना कैफ ने कही यह मजेदार बात

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published.