Tue. Mar 5th, 2024
    कैटरीना कैफ

    दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह, प्रियंका चोपड़ा और कपिल शर्मा के साथ इंडस्ट्री में अन्य लोकप्रिय नामों ने इसी वर्ष शादी कर ली है। 2018 को सही मायनों में बॉलीवुड का विवाह वर्ष कहा जा सकता है।

    2019 की शुरुआत भी इसी नोट पर हुई है, जैसे कि प्रतीक बब्बर और सौंदर्या रजनीकांत ने अपने जीवनसाथी के साथ सात फेरे लिए।

    और इस साल कई अन्य लोगों से राह का अनुसरण करने की भी उम्मीद है। इस बीच, जहां हर कोई शादियों में आनन्दित हो रहा है, कैटरीना कैफ ने इसे अलग तरह से लिया है। फिल्मफेयर द्वारा साझा किए गए एक हालिया वीडियो में, जब उनसे बॉलीवुड की शादियों के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने कहा, “मुझे ऐसा लगा कि हर कोई शादी कर रहा है, रुको … मुझे पीछे मत छोड़ो।”

    कैटरीना ने पिछली दो फिल्में ‘ठग्स ऑफ़ हिंदोस्तान’ और ‘ज़ीरो’ की बॉक्स ऑफिस पर असफलता के बाद अभिनेत्री ने  कहा कि वह अब से अपनी भूमिकाओं की पसंद के साथ अधिक सावधान रहेंगी।

    उन्होंने कहा कि, “अगर मैं यहाँ से किसी भी प्रस्तुति को दोहराती हूं तो मैं अपने आप को असंतुष्ट करुँगी। मुझे अब यह सुनिश्चित करने की आवश्यकता है कि मैं केवल उन फिल्मों और पात्रों के साथ जुड़ रही हूं जो मुझे एक नया पहलू लाने के लिए चुनौती देंगे और प्रेरित करेंगे।

    “मेरे लिए, यह अब वह बिंदु है जहां मैं संभवतः अलग-अलग जगहों  थोड़ा विकसित होने और प्रवेश करने की कोशिश कर रही हूं क्योंकि मैं एक कलाकार के रूप में अपने लिए ऐसा चाहती हूँ।”

    कैटरीना अगली बार कबीर खान की ‘भारत’ में दिखाई देंगी, जो इस साल ईद पर रिलीज़ के लिए तैयार है। फिल्म में सलमान खान, दिशा पटानी, तब्बू और सुनील ग्रोवर भी केंद्रीय भूमिकाओं में हैं।

    यह भी पढ़ें: अजय देवगन ने की रणबीर कपूर के साथ फिल्म करने की पुष्टि, लव रंजन करेंगे निर्देशन

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *