Thu. Feb 2nd, 2023
    कैटरीना कैफ फर्स्ट लुक, भारत

    कैटरीना कैफ ने कभी भी अपने प्रशंसकों को लुभाने का एक भी मौका नहीं छोड़ती हैं। अभिनेत्री अगली बार सलमान खान के साथ ‘भारत’ में दिखाई देगी। कैटरीना ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने लुक को दिखाते हुए कई तस्वीरें साझा कीं।

    कैटरीना कैफ भारत
    स्रोत: इन्स्टाग्राम

    अली अब्बास ज़फर की ‘भारत’ जिसमें सलमान खान और कैटरीना कैफ हैं, का ट्रेलर दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है।

    घुंघराले बालों से लेकर दुल्हन की तरह सजने-संवरने में, कैटरीना निश्चित रूप से  कैटरीना कैफ इन अवतारों में कभी नहीं देखी गईं हैं। कुछ दिनों पहले उन्होंने एक तस्वीर पोस्ट की थी, जहां वह अपनी फिल्म के कलाकारों और चालक दल के साथ लंच ब्रेक का आनंद लेती हुई नजर आई थीं।

    https://www.instagram.com/p/Bs20n3jgFa4/

    कैटरीना कैफ ने फ़िल्म से अपना एक और लुक शेयर किया है जिसमें वह बिंदी लगाए हुए नज़र आ रही हैं।

    फिल्म ‘टाइगर ज़िंदा है (2017)’ में अपनी ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री से दर्शकों को लुभाने के बाद, बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान और कैटरीना कैफ अपनी अगली फ़िल्म के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

    यह जोड़ी अली अब्बास जफर की ‘भारत’ के लिए वापस आ रही है। हाल ही में, आगामी फिल्म का टीज़र ऑनलाइन जारी किया गया है और प्रशंसकों को सलमान के चार अलग-अलग अवतार देखने को मिले लेकिन कैटरीना के कहीं निशान नहीं थे।

    उसी के बारे में बात करते हुए, एक सूत्र ने पिंकविला को बताया है कि,”कैटरीना फिल्म में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाती हैं। और फिल्म की रिलीज लगभग 6 महीने दूर है। इसलिए निर्माताओं ने उनके लुक और भूमिका को छिपाए रखने का फैसला किया है। यह केवल टीजर में सलमान खान का किरदार स्थापित करने के लिए एक टीम निर्णय था।”

    भारत में तब्बू, दिशा पटानी, नोरा फतेही और सुनील ग्रोवर भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं और यह दक्षिण कोरियाई नाटक ओड टू माय फादर पर आधारित है। फ़िल्म को सलमान के बहनोई अतुल अग्निहोत्री द्वारा सह-निर्मित किया गया है।

    सलमान खान ने ट्वीट करके अपने चाहनेवालों से यह भी पूछा है कि भारत का टीज़र कैसा लगा?

    यह भी पढ़ें: फिल्म ’83’ में क्रिकेटर श्रीकांत की भूमिका निभाएंगे दक्षिण भारतीय सुपरस्टार जीवा

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *