अजय देवगन ने की रणबीर कपूर के साथ फिल्म करने की पुष्टि, लव रंजन करेंगे निर्देशन

अजय देवगन ने की रणबीर कपूर के साथ फिल्म करने की पुष्टि, लव रंजन करेंगे निर्देशन
bitcoin trading

अजय देवगन जो इन दिनों अपनी कॉमेडी फिल्म ‘टोटल धमाल’ के प्रचार में व्यस्त हैं, उन्होंने कहा कि लव रंजन की फिल्म जिसमे उनके साथ रणबीर कपूर भी नज़र आएंगे, उसपर काम चल रहा है और शूटिंग अगले साल शुरू होगी।

मुंबई मिरर को दिए एक इंटरव्यू में अजय ने बताया-“रणबीर और मैं जैसा तय हुआ है उस हिसाब से अगले साल शूटिंग शुरू करेंगे”। कई दिनों से ऐसी खबरें हैं चल रही थी कि लव रंजन जो ‘प्यार का पंचनामा’ और ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ जैसी फिल्मों के लिए मशहूर हैं, वे अजय देवगन और रणबीर कपूर के साथ एक फिल्म बना रहे हैं।

हालांकि हाल ही में, ऐसी एक और खबर आई थी कि फिल्म बंद हो गयी क्योंकि स्क्रिप्ट में कुछ दिक्कत आ रही थी। मगर अब जब अजय ने फिल्म की पुष्टि कर दी है तो फिल्म बनना तो तय है। वैसे दोनों की ही फैन फोल्लोविंग बहुत ज्यादा है और दोनों अगर साथ में एक फिल्म में आयेंगे तो बड़े पर्दे पर धमाका तो होगा ही।

दोनों को आखिरी बार 2010 में आई फिल्म ‘राजनीती’ में देखा गया था जिसमे अर्जुन रामपाल, कटरीना कैफ, नाना पाटेकर, मनोज बाजपाई समेत और भी सितारों ने मुख्य किरदार निभाया था।

फिल्मों की बात की जाये तो अजय ‘टोटल धमाल’ के अलावा, तब्बू के साथ ‘दे दे प्यार दे’, सैफ अली खान के साथ ‘तानाजी:द अनसंग वारियर’, नीरज पाण्डेय की ‘चाणक्य’, और प्रसिद्ध फुटबॉल कोच सैयद अब्दुल रहीम की बायोपिक में भी नज़र आयेंगे।

और रणबीर, इन दिनों आलिया भट्ट और अमिताभ बच्चन के साथ ‘ब्रह्मास्त्र’ में व्यस्त हैं। इसके अलावा, वे संजय दत्त और वाणी कपूर के साथ ‘शमशेरा’ में भी नजर आयेंगे।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here