Tue. Dec 6th, 2022
    sanjay dutt, ranbeer kapoor, sanju
    संजय दत्त और रणबीर कपूर की दोस्ती फिल्म संजू के दौरान परवान पर थी। फिल्म की सफलता को देखते हुए संजय दत्त ने स्टार्स के लिए अपने घर पर पार्टी रखी थी। इस दौरान संजय रणबीर की परफॉर्मेंश की तारीफ करते नहीं थक रहे थे।
    रणबीर जब किसी बॉलीवुड पार्टी में जाते हैं ज्यादातर अपने दोस्तों के साथ ही रहते हैं। इस दौरान उन्हें संजय दत्त के साथ बहुत कम ही देखा गया। वहीं फिल्म संजू के दौरान रणबीर सबकुछ भूलकर संजय दत्त के घर गए ताकी उनकी लाइफस्टाइल को समझ सकें।
    इस दौरान उन्होंने संजय दत्त की लाइफस्टाइल को देखा। संजय दत्त के अवतार में जब रणबीर पर्दे पर आए तो लोगों को विश्वास नहीं हुआ कि क्या वाकई यह रणबीर हैं? यहां तक कि खुद संजू बाबा को भी नहीं।
    लेकिन एक वक्त ऐसा भी था जब रनबीर संजय दत्त से मिलना भी पसंद नहीं करते थे।
    बता दें कि एक वक्त था जब संजय दत्त रणबीर का अक्सर उनकी फिल्मों के लिए मज़ाक मजाक बनाते थे। डीएनए की एक रिपोर्ट के मुताबिक साल 2016 में संजय दत्त ने पार्टी में रणबीर को काफी भला बुरा कहा था जिसकी वजह से रनबीर को शर्मिंदा भी होना पड़ा था।

    इस पार्टी में डेविड धवन और राजकुमार हिरानी भी मौजूद थे। पार्टी में संजय दत्त शराब पीने के बाद रणबीर कपूर के पास गए। उन्होंने रणबीर से कहा कि वह उनके साथ फिल्म बनाना चाहते इसपर रणबीर ने कहा कि उन्हें इसका हिस्सा बबनके ख़ुशी होगी।

    रणबीर थोड़ी देर सोचते रहे उसके बाद संजय ने कहा कि फिल्म का नाम लड्डू होगा। लड्डू के बाद इमरती बनाएंगे और फिर जलेबी, पेड़ा। रनबीर यहां चुप रहे, इस दौरान सभी गेस्ट दोनों स्टार को देखते रहें।
    नशे में संजय रणबीर को गालीयां देने लगे। उन्होंने कहा कि मैंने हाल ही में टीवी पर बर्फी देखा, मुझे समझ नहीं आया तु किस तरह की फिल्में करता है। पता नहीं आखिर क्यों तुझे संजू में कास्ट किया गया है।
    खैर जब रणबीर संजू के रोल में आए तो लोगों ने जमकर तारीफे कीं। इस फिल्म ने न सिर्फ रणबीर के करियर को नई उचाई दी बल्कि उनके एक्टिंग को लोगों ने खूब पंसद किया। दोनों स्टार बहुत जल्द फिल्म ‘शमशेरा’ में साथ काम करने जा रहे हैं। इस फिल्म में रणबीर डकैत की भूमिका में दिखाई देंगे।

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *