दा इंडियन वायर » मनोरंजन » अनुराग कश्यप की फिल्म ‘सांड की आँख’ में एकसाथ नज़र आएंगी तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर
मनोरंजन

अनुराग कश्यप की फिल्म ‘सांड की आँख’ में एकसाथ नज़र आएंगी तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर

anuraag kashyap, bhumi pednekar, taapasi pannu, saand ki aankh

तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर अनुराग कश्यप की फिल्म ‘सांड की आंख’ में अभिनय करती नजर आएंगी। रिलायंस इंटरटेन्मेंट, अनुराग कश्यप, निधि परमार और चॉक एंड चीज फिल्म के सहयोग से बन रही इस फिल्म में दुनिया की सबसे बुजुर्ग शार्प शूटर्स चंद्रो और प्रकाशी तोमर की कहानी दिखाई जाएगी।

इस फिल्म का नाम पहले ‘वोमनिया‘ रखा गया था। फिल्म को तुषार हीरानंदानी निर्देशित करेंगे। इससे पहले वह पटकथा लेखन करते थे।

दोनों अभिनेत्रियों ने किरदार के लिए तैयारियां शुरू कर दी हैं। कश्यप ने एक बयान में कहा कि, ‘‘ऐसे वक्त में जब विषयवस्तु ही अहम है, हमारा मानना है कि ‘सांड की आंख’ अच्छा करेगी। अच्छी पटकथा, तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर जैसी बेहतरीन अभिनेत्रियों, बेहद प्रतिभावान तुषार हीरानंदानी की अगुवाई वाली इस फिल्म की सफलता पर हमें पूरा विश्वास है।’’

कश्यप ने अपने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि , “अब होगी शूटिंग। ऐसी कहानी जो बताए जाने की प्रतीक्षा में है।”

तापसी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर एक तस्वीर पोस्ट की है, जिसमें वह शॉर्पशूटर चंद्रो तोमर , प्रकाशी तोमर , भूमि पेडनेकर, अनुराग कश्यप संग नजर आ रही हैं।

इस फोटो के कैप्शन के रूप में उन्होंने लिखा है कि, ‘कभी हमारी पिक्चर में अड़ंगा लगा देते हैं कभी टाइटल की मारा-मारी, मैंने सोचा मैं खुद ही अपने माध्यम से पिक्चर अनाउंस कर देती हूं। अब जिसको जो उखाड़ना है उखाड़ लो! हमारे देश की सबसे बूढ़ी व शानदार शूटर्स की शूटिंग शुरू कर रही हूं।’

यह भी पढ़ें: देखें सौंदर्या रजनीकांत और विशगन वनंगमुडी के प्रीवेडिंग रिसेप्शन की तस्वीरें

About the author

साक्षी सिंह

Writer, Theatre Artist and Bellydancer

Add Comment

Click here to post a comment

फेसबुक पर दा इंडियन वायर से जुड़िये!