Thu. Dec 1st, 2022
    saundrya rajanikant

    रजनीकांत की छोटी बेटी सौंदर्या और उनके मंगेतर विशगन वनंगमुडी का प्री-वेडिंग रिसेप्शन शुक्रवार को चेन्नई में आयोजित किया गया। दोनों 11 फरवरी को शादी कर रहे हैं।

    विभिन्न मीडिया रिपोर्टों के अनुसार, राघवेंद्र कल्याण मंडपम में प्री-वेडिंग रिसेप्शन आयोजित किया गया था। अंदर की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा की गई हैं।

    दुल्हन के लिए नीले और सुनहरे रंग की सिल्क की साड़ी का चुनाव किया गया, जबकि विशगन वनंगमुडी ने सफेद शर्ट और धोती पहनी हुई थी। रजनीकांत ने कुर्ता पायजामा सेट पहना था और उनकी पत्नी लता हरे रंग की साड़ी में नजर आ रही थीं।

    सौंदर्या की बड़ी बहन ऐश्वर्या और उनके अभिनेता पति धनुष भी समारोह में शामिल हुए।
    यहां सौंदर्या और वनंगमुडी के प्री-वेडिंग रिसेप्शन की तस्वीरें हैं।

    https://www.instagram.com/p/BtlllXFjFzn/

    https://twitter.com/Bangalore_DFC/status/1093855417501958144

    इस हफ्ते की शुरुआत में, एक ट्विटर पोस्ट में, सौंदर्या ने अभिनेता-उद्योगपति विशांग वनंगमुडी से अपनी शादी की पुष्टि की थी। उन्होंने पारंपरिक पोशाक पहने खुद की एक तस्वीर साझा की थी।

    शादी से पहले, युगल के लिए एक पूजा रजनीकांत के निवास पर आयोजित की जाएगी।

    यह सौंदर्या और विशगन वनंगमुडी की दूसरी शादी होगी। सौंदर्या की शादी पहले कारोबारी आर अश्विन से हुई थी, जिनके साथ उनका तीन साल का बेटा वेद है। श्री वनंगमुडी का विवाह पहले एक पत्रिका के संपादक कनिका कुमारन के साथ हुआ था।

    सौंदर्या रजनीकांत ने कई फिल्मों में ग्राफिक डिजाइनर के रूप में काम किया है। उन्होंने 2017 के वेलईला पट्टधार 2 (वीआईपी 2) में अपने बहनोई धनुष और अभिनेत्री काजोल को निर्देशित किया।

    यह भी पढ़ें: गली बॉय: बर्लिन फिल्म फेस्टिवल से आई आलिया भट्ट, रणवीर सिंह और ज़ोया अख्तर की तस्वीरें

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *