Wed. Feb 21st, 2024
    रजनीकांत की पत्नी लता रजनीकांत ने अपनी बेटी सौंदर्या की शादी के लिए की भारी पुलिस सुरक्षा की मांग

    रजनीकांत की छोटी बेटी सौंदर्या रजनीकांत की जल्द 11 फरवरी, 2019 को व्यापारी और अभिनेता विषगण के साथ शादी होने वाली है। हालांकि अभी तक तारीख की कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है। शादी के पहली की रस्में 10 फरवरी से शुरू होंगी और शादी चेन्नई में रजनीकांत के आवास पोएस गार्डन में होगी। फिर उसके अगले दिन, रिसेप्शन का आयोजन किया जाएगा। जहाँ एक तरफ, शादी की खबरें हर जगह फैली हुई है, वही ऐसा पता चला है कि दुल्हन की माँ-लता रजनीकांत ने अपनी बेटी की शादी के लिए, अपने घर पर भारी पुलिस सुरक्षा की मांग की है।

    इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक, लता ने तमिल नाडु पुलिस विभाग को एक पत्र लिख शादी के लिए सुरक्षा के इंतेज़ामो की मांग की है। ये सुरक्षा इसलिए मांगी जा रही है ताकि आसपास के एरिया में आम जनता के लिए ट्रैफिक जैसी कोई समस्या ना हो। विषगण लोकप्रिय व्यवसायी वनंगमुडी के पुत्र हैं और उनके भाई एसएस पोनमुडी राजनीतिक दल ‘द्रविड़ मुनेत्र कड़गम’ के सदस्य हैं। यह विषगण की भी दूसरी शादी है।

    आपकी जानकारी के लिए आपको बता दें, विषगण को 2018 में आई फिल्म ‘वंजगर उलगाम’ में देखा गया था। सौंदर्या ने पहले अश्विन रामकुमार से शादी की थी मगर शादी के आठ साल बाद दोनों, 2016 में अलग हो गए। उनके पास वेद कृष्णा नाम का एक बेटा भी है।

    रजनीकांत की बेटी सौंदर्या ने 2017 में ‘वेलई इल्ला पट्टाधारी 2’ के लिए अपने जीजा जी धनुष को निर्देशित किया था। सौंदर्या ने फिल्मों में अपना करियर ‘कोचादैयां’ से शुरू किया, जिसमें उनके पिता रजनीकांत ने दीपिका पादुकोण के साथ मुख्य भूमिका निभाई थी। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर औसत कारोबार किया।

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *