दा इंडियन वायर » मनोरंजन » ‘2.0’ के पैसे न कमा पाने के कारण अपनी अगली फ़िल्म के लिए रजनीकांत ने घटाई फीस?
मनोरंजन

‘2.0’ के पैसे न कमा पाने के कारण अपनी अगली फ़िल्म के लिए रजनीकांत ने घटाई फीस?

रजनीकांत, पेचेक

रजनीकांत की पिछली फिल्म ‘2.0’ की सफल सफलता के बावजूद, फ़िल्म घाटे में रही है क्योंकि इसे बनाने में 543 करोड़ रुपये लगे थे। जबकि, 2.0 ने बॉक्स-ऑफिस पर कई रिकॉर्ड तोड़े, फिर भी फ़िल्म निर्माताओं के लिए पैसे नहीं बना सकी।

रजनीकांत की फ़िल्म ‘काला (2018)’ ने भी बॉक्स-ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन नहीं किया। तो, उनकी आखिरी फ़िल्म पेट्टा एकमात्र ऐसी फ़िल्म है जिसने वास्तव में पैसा कमाया।

अब, रजनीकांत अगली बार ‘एआर मुरुगादॉस’ में अभिनय करने के लिए तैयार हैं, लेकिन पिंकविला की एक रिपोर्ट के अनुसार, अभिनेता ने अपनी पिछली कुछ फिल्मों के बॉक्स-ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन नहीं करने के कारण वेतन में कटौती की है।

हालाँकि, इसकी कोई आधिकारिक पुष्टि या स्रोत नहीं हैं। रजनी ने दिसंबर में अपने ट्विटर पर यह खुलासा किया था कि वह एआर मुरुगादॉस की अगली फिल्म कर रहे हैं।

तो क्या सच में रजनीकांत ने अपनी अगली फ़िल्म के लिए पैसे कम किये हैं?

इस बीच, रजनीकांत की बेटी सौंदर्या रजनीकांत 11 फरवरी को विशन वनंगमुडी से शादी करने वाली हैं। वास्तव में, यह बताया गया कि सौंदर्या की माँ और रजनी की पत्नी लाथा ने 10 और 12 फरवरी को भारी सुरक्षा के लिए तेनामपेट पुलिस स्टेशन को लिखा था क्योंकि वे उनके घर पर मेहमानों की एक बड़ी संख्या की उम्मीद कर रहे हैं। 

यह  सौंदर्या रजनीकांत की पहली शादी नहीं होगी। दरअसल, इस स्टारकिड की शादी पहले उद्योगपति अश्विन रामकुमार से हुई थी और दोनों ने 2016 में अपूरणीय मतभेदों के कारण तलाक के लिए अर्जी दी थी। वेब पर सामने आई कई रिपोर्टों के अनुसार, रजनीकांत अपनी बेटी की शादी के ठीक बाद अपनी अगली फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे।

यह भी पढ़ें: जाने माने अभिनेता रमेश भाटकर की कैंसर से हुई मृत्यु, बॉलीवुड ने दी श्रद्धांजलि

About the author

साक्षी सिंह

Writer, Theatre Artist and Bellydancer

Add Comment

Click here to post a comment

फेसबुक पर दा इंडियन वायर से जुड़िये!