Tue. Jun 18th, 2024
    रजनीकांत खोलेंगे अपना खुद का टीवी चैनल

    आजकल, सभी राजनीतिक दलों के लिए इलेक्ट्रॉनिक मीडिया हाउस होना लगभग अनिवार्य हो गया है। चिरंजीवी के राजनीति में पराजय के बाद, जिसके लिए मीडिया समर्थन की कमी को एक मुख्य कारण माना जाता है, अन्य सभी राजनेता अपने-अपने मीडिया हाउस खोलने की योजना बना रहे हैं। तमिलनाडु में, लगभग सभी दलों के चैनल उनकी पार्टी का समर्थन कर रहे हैं। अब रजनीकांत खुद के इलेक्ट्रॉनिक मीडिया हाउस के लांच करने की योजना बना रहें है।

    रजनी की राजनीतिक पार्टी का एक लॉन्च वाहन, “रजनी मक्कल मंड्रम”, लॉन्च होने वाले चैनलों के लिए ट्रेडमार्क पंजीकृत करने की प्रक्रिया शुरू कर चुका है। रजनीकांत के ट्रेडमार्क के रजिस्ट्रार को लिखा पत्र अब सोशल मीडिया में वायरल हो चुका है। ‘थलाइवा टीवी’, ‘रजनी टीवी’, ‘सुपरस्टार टीवी’ – ये तीन नाम चैनल के लिए सोचे जा रहे हैं। “रजनी मक्कल मंदराम” के संयोजक ने पुष्टि की कि उन्होंने अभी-अभी टीवी चैनल के लिए आवेदन किया है, लेकिन यह अभी भी शुरूआती चरण में है।

    रजनी के करीबी सहयोगियों के अनुसार, खुद के मीडिया चैनल को लॉन्च करने का कारण यह है कि मेनस्ट्रीम मीडिया ने अतीत में कई बार रजनी के बयानों को गलत ढंग से दिखाया है। इसलिए, पार्टी को पूर्ण रूप से लॉन्च करने से पहले, रजनी खुद का चैनल बनाने के लिए उत्सुक है।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *