Fri. May 24th, 2024
    रमेश भाटकर

    घटनाओं के एक दुर्भाग्यपूर्ण मोड़ में, अनुभवी अभिनेता रमेश भाटकर का सोमवार को निधन हो गया। मराठी सिनेमा और रंगमंच की भूमिकाओं के लिए लोकप्रिय अभिनेता ने कैंसर से अपनी लड़ाई हार गए और आज अंतिम सांस ली। वह 70 साल के थे।

    दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर ने भाटकर को याद करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया। शोक व्यक्त करते हुए, अनुपम ने नुकसान से निपटने के लिए मृतक के परिवार के लिए भी प्रार्थना की।

    उन्होंने ‘द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ के सेट से दो तस्वीरें साझा कीं, जिस फिल्म में उन्होंने भाटकर के साथ सहयोग किया था। तस्वीरों में से एक में भटकर अक्षय खन्ना के साथ बातचीत का आनंद लेते हुए दिखाई दे रहे थे।

    अनुपम ने फोटो को कैप्शन दिया, “वास्तव में दिग्गज अभिनेता रमेश भाटकर के असामयिक निधन के बारे में जानकर दुख हुआ। मुझे द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर के सेट पर उनसे मिलने का अवसर मिला। भगवान उनकी आत्मा को शांति दे और उनके परिवार को नुकसान से निपटने का साहस दे।”

    सोनाली कुलकर्णी ने भी उन्हें याद किया और नुकसान का शोक व्यक्त करते हुए दिल खोलकर पोस्ट किया। उन्होंने लिखा कि, “गर्मदिल और आकर्षक अभिनेता और लोगों के अपने, आपकी आत्मा को शांति मिले।”

    अभिनेता को टेलीविजन श्रृंखला में अपनी भूमिकाओं के लिए जाना जाता है, जिसमें ‘हैलो इंस्पेक्टर’ और ‘कमांडर’ शामिल हैं।

    और मराठी नाटक ‘अश्रोनोची ज़ली फुले’ में उनके काम को सबसे ज्यादा सराहना मिली थी। जो 28 वर्षों से अधिक समय तक चला। एक अभिनेता के रूप में, भाटकर ने 30 से अधिक वर्षों तक फ़िल्म उद्योग में काम किया और कई मराठी और हिंदी भाषा की फिल्मों का हिस्सा रहे हैं।

    यह भी पढ़ें: कार्तिक आर्यन ने शेयर किया ‘पति पत्नी और वो’ से अपना फर्स्ट लुक, मिलिए लखनऊ के चिंटू त्यागी जी से

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *