Sat. Dec 10th, 2022
    कार्तिक आर्यन, पति पत्नी और वो

    बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन जिन्होंने 2011 में फ़िल्म ‘प्यार का पंचनामा’ से अपने अभिनय करियर की शुरुआत की थी, बी टाउन के सबसे चहेते सेलिब्रिटी बन गए हैं। कार्तिक बैक टू बैक हिट फ़िल्में ही नहीं दे रहे हैं बल्कि कई निर्देशक अपनी फ़िल्में लेकर उनके दरवादे पर कतार लगा रहे हैं।

    जल्दी ही कार्तिक, ‘पति पत्नी और वो‘ में भूमि पेड्नेकर और अनन्या पाण्डेय के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करते नज़र आएँगे। यह फ़िल्म 1978 में आई फ़िल्म की रीमेक है।

    हाल ही में कार्तिक ने इन्स्टाग्राम पर अपना पहला लुक साझा किया है। जिसमें वह चेक शर्ट पहने और मूंछो में नज़र आ रहे हैं। साधारण फॉर्मल कपड़ों में वह छोटे शहर के मिडिल क्लास आदमी लग रहे हैं।

    अपनी तस्वीर शेयर करते हुए कार्तिक ने लिखा है कि, “मिलिए लखनऊ के चिंटू त्यागी जी से। समर्पित, आशिकमिजाज, पति।”

    https://www.instagram.com/p/BtfBznkBxjL/

    फिल्म के निर्देशक के रूप में मुदस्सर अजीज के साथ जूनो चोपड़ा और अभय चोपड़ा द्वारा रीमेक बनाए जाने की उम्मीद है।

    वर्तमान पीढ़ी को दिखाने के लिए 70 के दशक के नाटक की पटकथा को समकालीन स्पर्श दिया गया है। मूल रूप से संजीव कुमार द्वारा निभाए गए पति की के लिए कार्तिक आर्यन को लिया गया है। जबकि, अनन्या पांडे को ‘वो’ की भूमिका में लेने की बात की जा रही है पुरानी फ़िल्म में यह किरदार रंजीता द्वारा किया गया था।

    कार्तिक आर्यन की एक और फ़िल्म ‘लुका छुपी‘ 1 मार्च को रिलीज़ होने वाली है। फ़िल्म के ट्रेलर और गानों को दर्शकों की अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है।

    यह भी पढ़ें: बर्थडे बॉय अभिषेक बच्चन के पांच सबसे जानदार और शानदार प्रदर्शन

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *