दा इंडियन वायर » मनोरंजन » सामने आया ‘लुक्का छुप्पी’ का पहला गाना, मेकर्स ने बानाया ‘पोस्टर लगवा दो’ का शानदार रिमिक्स
मनोरंजन

सामने आया ‘लुक्का छुप्पी’ का पहला गाना, मेकर्स ने बानाया ‘पोस्टर लगवा दो’ का शानदार रिमिक्स

पोस्टर लगवा दो बाज़ार में, लुक्का छुप्पी

कार्तिक आर्यन और कृति सेनोन की फ़िल्म ‘लुका छुप्पी‘ का एक नया गाना रिलीज़ किया गया है। ‘पोस्टर छपवा दो’ नामक यह गाना 1997 में आई अक्षय कुमार और उर्मिला मांतोडकर की फ़िल्म ‘अफलातून’ के गीत का रिमिक्स है।

गाने में फ़िल्म की पूरी कास्ट दिख रही है। गाने को आवाज़ दी है मिका सिंह और सुनंदा शर्मा ने तथा यह गाना टी-सीरीज बैनर तले रिलीज़ किया गाया है।

गाना यहाँ देखें:

कार्तिक आर्यन और कृति सेनोन की फ़िल्म ‘लुका छुप्पी‘ का मजेदार ट्रेलर आ चूका है। फ़िल्म का निर्देशन किया है लक्ष्मण उटेकर ने और फ़िल्म प्रोड्यूस की जा रही है दिनेश विजान द्वारा।

ट्रेलर शुरू होता है कार्तिक आर्यन से जो यह सोच रहे होते हैं कि शादियों का सीजन चल रहा है, दीपिका-रणवीर ने कर ली, विराट-अनुष्का ने कर ली और प्रियंका-निक ने भी कर ली। यह सोचते-सोचते उनके मन में भी शादी का ख्याल आ जाता है पर उनकी प्रेमिका यानी कृति सेनोन जिसके पास वह शादी का प्रस्ताव लेकर जाते हैं वह शादी नहीं करना चाहती है और कार्तिक से लिवइन रिलेशनशिप में रहने की बात करती है।

दोनों लिवइन में रहने के लिए तैयार हो जाते हैं और कोशिश करते हैं कि समाज को यह पता न चल जाए कि उनकी शादी नहीं हुई है और यहीं से शुरू होता है असली ड्रामा।

दोनों अपनी लिवइन वाली बात छिपाने के चक्कर में लोगों को यह बोल देते हैं कि हमने शादी कर ली है और इस बातपर उनका पूरा परिवार ही उनके साथ आकर रहने लगता है। फ़िल्म 1 मार्च 2019 को रिलीज़ होगी।

फ़िल्म एक कॉमेडी फॅमिली ड्रामा है जो किसी भी प्रेमी जोड़े जो शादी न करके लिवइन में रहना चाहता है, कि परेशानियों को कॉमेडी में पिरोती है।

कार्तिक आर्यन और कृति सनोंन की फ़िल्म ‘लुका-छुपी’ का पहला पोस्टर जारी कर दिया गया है। फ़िल्म में कार्तिक और कृति के अलावा पंकज त्रिपाठी, अपारशक्ति खुराना और विनय पाठक भी हैं।

कमाल के स्टारकास्ट ने फ़िल्म से उम्मीदें बढ़ा दी हैं। हाल ही में कार्तिक आर्यन की एक और फ़िल्म ‘पति पत्नी और वो’ की भी घोषणा की गई है।

यह भी पढ़ें: पैसों की कमी की वजह से बंद हो सकती है अनुराग कश्यप, तापसी पन्नू और भूमि पेड्नेकर की फ़िल्म ‘वोमनिया’

About the author

साक्षी सिंह

Writer, Theatre Artist and Bellydancer

Add Comment

Click here to post a comment

फेसबुक पर दा इंडियन वायर से जुड़िये!