Sun. Oct 2nd, 2022
    वोमनिया, अनुराग कश्यप, तापसी पन्नू, भूमि पेड्नेकर

    अनुराग कश्यप अपनी अगली फिल्म ‘वोमनिया’ के लिए तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर के साथ तैयार थे लेकिन उनके सहयोगी विकास बहल के खिलाफ यौन उत्पीड़न के मामले के बाद, फैंटम फिल्म्स के विघटन की घोषणा की गई और  बढ़ते बजट के कारण अनुराग को यह फ़िल्म आगे बनाना मुश्किल लग रहा था।

    ‘वोमनिया’ यूपी स्थित ऑक्टोजेरियन शार्पशूटर चंद्रो और प्रकाश तोमर पर एक बायोपिक है। उत्तर प्रदेश में फिल्म की शूटिंग के लिए, भूमि और तापसी को एक महीने के लिए तैयारी करनी थी और फ़िल्म में एंटीक हथियारों की आवश्यकता थी जो महंगे साबित हो रहे थे।

    शिबाशीष सरकार और निधि परमार का समर्थन पाने में कामयाब होने के बावजूद अनुराग कश्यप बजट का उल्लंघन कर रहे थे। इसके अलावा, अनिश्चितकालीन देरी को देखते हुए फ़िल्म के अभिनेता अंततः अन्य परियोजनाओं में चले गए।

    ‘वोमनिया’ कथित तौर पर लेखक तुषार हीरानंदानी की रुपहले पर्दे पर एक निर्देशक के रूप में शुरुआत थी और अनुराग कश्यप शिबाशीष सरकार और निधि परमार के साथ फिल्म का सह-निर्माण कर रहे थे। फिल्म एक स्पोर्ट्स-ड्रामा है जो यूपी-आधारित ऑक्टोजेरियन शार्पशूटर चंद्रो और प्रकाशी तोमर पर लिखी गई है।

    काम के मोर्चे पर, तापसी पन्नू अगली बार ‘बिल्ला’ और ‘मिशन मंगल‘ में दिखाई देंगी और भूमि पेडनेकर ‘सोनचिड़िया’ और ‘तख्त’ में दिखाई देंगी

    यह भी पढ़ें: उमंग 2019 में आए रणवीर-आलिया, रणबीर सिंह, रोहित शेट्टी और अक्षय कुमार सहित कई बड़े सितारे

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published.