Wed. Nov 30th, 2022
    सोनचिड़िया 1 मार्च

    अभिषेक चौबे निर्देशित ‘सोनचिड़िया‘ को नई रिलीज़ डेट मिल गई है। पहले 8 फरवरी, 2019 तक जो फिल्म रिलीज़  होनी थी, अब लगभग एक महीने बाद 1 मार्च को सिनेमाघरों में आएगी।

    ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने इस बात की जानकारी देते हुए लिखा है कि, ‘सोनचिड़िया’ को 1 मार्च 2019 के रूप में नई रिलीज़ डेट मिल गई है।”

    सुशांत सिंह राजपूत , भूमि पेडनेकर , मनोज वाजपेयी और रणवीर शौरी अभिनीत बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘सोनचिड़िया’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। अभिषेक चौबे द्वारा निर्देशित यह फ़िल्म 1970 के दशक में चंबल की घाटियों में स्थित, एक पावर पैक, बोल्ड, पेचीदा, डकैत ड्रामा है।

    ट्रेलर में खूंखार चंबल घाटी को चित्रित किया गया है, जिसे डकैतों के प्रति अपनी निष्ठा के लिए जाना जाता है। कई गिरोह  घाटियों पर नियंत्रण करने के लिए लड़ते हैं क्योंकि सरकारी सेना डकैतों पर टूट पड़ती है।

    सुशांत सिंह राजपूत का यह अवतार बिल्कुल अलग और कमाल का है। फ़िल्म में सुशांत सिंह अपने गिरोह के सदस्यों के खिलाफ जाते हैं  और जिस कारण उन्हें लड़ना पड़ता है। भूमि पेडनेकर भी एक बदमाश महिला अवतार में दिखाई दे रही हैं। फिल्म के सभी कलाकारों को फिल्म के विषय के अनुसार भयंकर रूप में देखा जा सकता है।

    फिल्म के टीज़र में मनोज बाजपेयी मान सिंह के रूप में में दिखे हैं जो कि 1994 में फूलन देवी की बायोपिक ‘बैंडिट क्वीन’ में उनके द्वारा निभाए गए किरदार का नाम है। ट्रेलर में आशुतोष राणा की एंट्री देखकर ख़ुशी होती है। हालांकि अपनी पिछली फ़िल्मों ‘धड़क’ और ‘सिम्बा’ में उन्होंने बहुत अच्छे किरदार नहीं किये हैं।

    सोनचिड़िया में उनको देखकर थोड़ी आशा जगी है। फ़िल्म को चंबल के वास्तविक स्थानों पर शूट किया गया है जो फ़िल्म  की प्रामाणिकता की पुष्टि करता है। सोनचिड़िया अभिषेक चौबे द्वारा निर्देशित, फिल्म रॉनी स्क्रूवाला द्वारा प्रोड्यूस की जा रही है। फ़िल्म को संगीत विशाल भारद्वाज ने दिया है

    यह भी पढ़ें: सलमान, शाहरुख़, आमिर खान को पीछे छोड़ दीपिका बनी बॉलीवुड की सबसे बड़ी सेलिब्रिटी

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *