Sun. Jul 14th, 2024
    दीपिका पादुकोण 1

    दीपिका पादुकोण को न्यूयॉर्क की एक वित्त कंपनी द्वारा सबसे मूल्यवान बॉलीवुड सेलिब्रिटी के रूप में नामित किया गया है। डफ एंड फेल्प्स (Duff & Phelps) ने अपनी वार्षिक भारतीय सेलिब्रिटी ब्रांड सूची जारी की है जिसमें दीपिका क्रिकेटर विराट कोहली के पीछे दूसरे स्थान पर रहीं।

    सूची ब्रांड-मूल्य के आधार पर मशहूर हस्तियों को रैंक करती है। 2018 में दीपिका बी-टाउन की सबसे बड़ी सेलिब्रिटी बन गई हैं, उनकी ब्रांड वैल्यू $ 102 मिलियन है।

    टाइम्स नाउ की एक रिपोर्ट के मुताबिक, दीपिका ने आमिर खान, शाहरुख खान और सलमान खान जैसे सितारों को पीछे छोड़ दिया है।

    इस बारे में दीपिका ने कहा है कि, “पिछला साल मेरे लिए व्यावसायिक और निजी स्तर पर बहुत खास था। ऐसी लिस्ट में शामिल होना मेरे लिए गर्व की बात है। अपना नाम सबसे ऊपर देखकर मैं अभिभूत हूँ। यह जानना इनाम के जैसा है कि लोग आपकी मेहनत का मूल्य समझते हैं।”

    दीपिका की आखिरी बड़ी रिलीज़ 2018 की शुरुआत में संजय लीला भंसाली की ‘पद्मावत’ थी। उस फिल्म की ब्लॉकबस्टर सफलता के बाद से अभिनेत्री लंबे समय से ब्रेक पर हैं। उन्होंने नवंबर में रणवीर सिंह से शादी कर ली और कई रिसेप्शन भी आयोजित किये थे।

    यह भी पढ़ें: टोटल धमाल’ रिलीज़ से पहले ही निर्माताओं ने की ‘धमाल 4’ की घोषणा, देखें ट्रेलर

    दीपिका अपनी अगली फ़िल्म ‘छपाक’ जो एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल के जीवन पर आधारित है की शूटिंग जल्द ही शुरू करेंगी। पहले खबर थी कि इस फ़िल्म में दीपिका के साथ राजकुमार राव हो सकते हैं पर अब यह पुष्टि हो चुकी है कि फ़िल्म में विक्रांत मस्से होंगे।

    विक्रांत फ़िल्म में लक्ष्मी के पति अलोक दीक्षित की भूमिका में होंगे। मेघना गुलज़ार ने बताया था कि, “धीरे-धीरे फ़िल्म के किरदार साथ आ रहे हैं। विक्रांत के साथ मैं तभी से काम करना चाहती थी जब से मैंने उन्हें ‘अ डेथ इन गूंज’ में देखा था।

    इस फ़िल्म में उनका किरदार एक उत्तर भारतीय लड़के का है जो पहले नौकरी करता था पर बाद में वह एक अभिनेता बनने की सोचता है और फिर एसिड अटैक पीड़ितों के लिए आन्दोलन शुरू करता है और इस तरह वह लक्ष्मी से मिलता है।

    मैं अपने और दीपिका दोनों की तरफ से कह रही हूँ कि हम दोनों विक्रांत को लेकर बहुत ज्यादा उत्साहित हैं।”

    नरेशन के ख़त्म होते ही दीपिका यह फ़िल्म करने के लिए तैयार हो गई थीं।

    यह भी पढ़ें: चुनाव लड़ने की खबरों को करीना कपूर ने किया खारिज़, फ़िल्मों पर ही होगा सारा ध्यान

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *