Wed. Feb 21st, 2024
    dipika padukon andar se strong

    दीपिका पादुकोण का शादी के बाद पहला विज्ञापन आया है। जिसमें वह अपनी माँ के साथ बैठी नज़र आ रही हैं। कोलगेट के इस विज्ञापन का विडियो दीपिका पादुकोण के ऑफिसियल यूट्यूब अकाउंट पर शेयर किया गया है।

    इस विडियो में दीपिका की माँ दीपिका के बचपन और उनके करियर से जुड़े किस्से सुनाती नज़र आ रही हैं। उन्होंने कहा है कि, “दीपिका के पापा खिलाड़ी थे तो हमने दीपिका को भी बैटमिन्टन में ही भेजने का सोचा था।

    दीपिका ने इसके लिए काफी मेहनत भी की थी पर एक दिन वह आई और मुझसे बोली कि माँ मैं मुंबई जाकर एक्टर बनना चाहती हूँ। इसपर मैंने उससे कहा कि तुम अभी भी नींद में हो जाकर सो जाओ। ”

    दीपिका ने इस बारे में बताते हुए कहा कि, “मुझे बचपन से ही पता था मैं क्या करना चाहती हूँ मैं कभी भी भ्रमित नहीं थी।” दीपिका की माँ ने बताया कि एक बार दीपिका ने उनसे कहा था कि माँ तुम देखना एक दिन मैं तुम्हे गर्व महसूस करवाउंगी।

    https://youtu.be/EDk6UDG51ag

    कोलगेट के इस विज्ञापन में दीपिका पादुकोण ने सफलता और असफलता के बारे में बातचीत की है। दीपिका ने कहा कि, “कुछ फ़िल्में अच्छी होती हैं और कुछ नहीं पर हर समय मुस्कुराते रहना ही मुझे लगता है कि अन्दर से स्ट्रोंग होना कहलाता है।”

    हाल ही में दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने 14 और 15 नवम्बर को इटली के लेक कोमो में शादी कर ली है। शादी के बाद दोनों ने तीन रिसेप्शन पार्टी भी रखी थी।

    शादी के बाद पहली बार दीपिका किसी विज्ञापन में नज़र आई हैं। दीपिका का यह विज्ञापन दर्शकों को बहुत लुभा रहा हैं। ट्विटर पर दीपिका पादुकोण अन्दर से स्ट्रोंग (#dipikapadukonandarsestrong) ट्रेंड कर रहा है।

    क्या आपने दीपिका का यह विज्ञापन देखा? आपको यह विडियो कैसा लगा कमेंट करें और हमें बताएं?

    यह भी पढ़ें: 2.0 बॉक्स ऑफिस कलेक्शन: फ़िल्म ने तोड़े तीन नए रिकार्ड्स, बनी रजनीकांत की अबतक की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फ़िल्म

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *