2.0 बॉक्स ऑफिस कलेक्शन: फ़िल्म ने तोड़े तीन नए रिकार्ड्स, बनी रजनीकांत की अबतक की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फ़िल्म

2.0 लेटेस्ट बॉक्स ऑफिस कलेक्शन
स्रोत; इन्स्टाग्राम

सुपरस्टार रजनीकांत की फ़िल्म 2.0 बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। सप्ताह के बीच में इतना अच्छा प्रदर्शन करने वाली यह पहली फ़िल्म है। वृहस्पतिवार को 9.50 करोड़ की कमाई करने के साथ ही फ़िल्म के हिंदी वर्जन की अबतक की कुल कमाई है 132 करोड़ रूपये।

फ़िल्म चीन में 19 मई 2019 को रिलीज़ होने वाली है। फ़िल्म प्रोड्यूसर ने इस बात की आधिकारिक घोषणा कर दी है। इसके साथ ही 2.0 पहली ऐसी विदेशी फ़िल्म है जो चीन में 47000 से भी ज्यादा 3D स्क्रीन्स पर रिलीज़ होने वाली है।

फ़िल्म विशेषज्ञ गिरीश जौहर ने बाताया है कि फ़िल्म के लिए ये दिन महत्वपूर्ण हैं। हिंदी वर्जन की फ़िल्म का कलेक्शन में भारी योगदान है। तेलुगु वर्जन में फ़िल्म औसत है पर तमिल वर्जन में प्रदर्शन ख़राब है।

यह 2010 में आई फ़िल्म रोबोट का दूसरा भाग है।एस शंकर द्वारा निर्देशित फ़िल्म 2.0 में अक्षय कुमार खलनायक की भूमिका में हैं जो टेक्नोलॉजी की वजह से पक्षियों के मारे जाने से आहत होकर आत्महत्या कर लेता है। रजनीकांत चिट्टी रोबोट की भूमिका में हैं।

यह भी पढ़ें: 25 दिन पहले ही शुरू हुई सिम्बा की एडवांस बुकिंग, विजेता को मिल सकता है रणवीर सिंह और सारा अली खान से मिलने का मौका

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here