Sun. Apr 14th, 2024
    अक्षय कुमार 2.0 फ़िल्म

    टोरेंट की वेबसाइट-‘तमिलरॉकेर्स.कॉम’, तमिल फिल्म इंडस्ट्री के लिए एक खतरा सा बनती जा रही है। इस बार उनके निशाने पर है रजनीकांत और अक्षय कुमार की फिल्म “रोबोट 2.0“। इस वेबसाइट के पास इस फिल्म के सारे वर्जन हैं और इसने इस फाइल के साथ एक डिस्क्लेमर भी डाला है जिसमे लिखा है-“असली अनुभव के लिए इसे थिएटर में 3डी के साथ देखें। 

    मद्रास हाई कोर्ट ने देश भर के 37 ‘इन्टरनेट सर्विस प्रोवाइडर्स'(आइपीएस) को ये आदेश दिया है वे कुछ कड़े कदम उठाये और शंकर निर्देशित इस फिल्म को ऑनलाइन लीक होने से रोके। ‘तमिलरॉकेर्स’ ने इससे पहले एआर मुरुगाद्डोस की फिल्म ‘सरकार’ और आमिर खान की ‘ठग्स ऑफ़ हिंदुस्तान’ के साथ भी ऐसी किया था। ऐसी रिपोर्ट्स भी हैं कि ‘तमिलरॉकेर्स’ ने सोशल मीडिया पर चुनौती देते हुए कहा था कि वे “रोबोट 2.0” को उसकी रिलीज़ डेट पर ही रिलीज़ कर देंगे। मगर इस वेबसाइट से ऐसा बयां दिया है कि उन्होंने ऐसा कुछ नहीं कहा था।

    बल्कि उन्होंने अपनी वेबसाइट पर एक जवाब देते हुए कहा था कि, “हम ट्विटर या और किसी सोशल मीडिया नेटवर्क पर नहीं हैं। अगर कोई हमारे नाम से सोशल मीडिया पर कुछ डालता है तो समझ लेना वो नकली है। कृपया उन आईडी और उनके अफवाहों पर यकीन मत करना।”

    मूल वेबसाइट को बंद कर दिया गया है मगर टोरेंट, प्रॉक्सी सर्वर का इस्तेमाल कर फिल्म को लीक कर रहा है। रजनीकांत के चाहनेवाले इसका खुलकर विरोध कर रहे हैं। इंडस्ट्री के बाकी लोग भी “रोबोट 2.0” जैसी फिल्म को थिएटर पर देखने का सुझाव दे रहे हैं।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *