Mon. Jul 22nd, 2024
    अक्षय कुमार मिशन मंगल

    अक्षय कुमार ने कहा है कि उन्हें अपनी फ़िल्म के लिए 5 अच्छी अभिनेत्रियों को खोजने में मुश्किल नहीं हुई है। अक्षय को यह लगता है कि 5 अभिनेताओं को साथ लाने के लिए मुश्किलों का सामना करना पड़ता। 

    मिशन मंगल में विद्या बालन, तपसी पन्नू, सोनाक्षी सिन्हा, नित्या मेनन, कीर्ति कुल्हारी जैसी अभिनेत्रियों के साथ अक्षय कुमार और शर्मन जोशी काम कर रहे हैं।

    अक्षय कुमार ने एक सामूहिक साक्षात्कार में बताया कि, “स्क्रिप्ट की मांग उनको आगे रखने की है। वह फ़िल्म की असली हीरो हैं। मुझे उनके पीछे रहना है जबकि मैं यह फ़िल्म प्रोड्यूस कर रहा हूँ।

    मैं इन पांचो औरतों को एकसाथ देखकर खुश हूँ। सब अपनी-अपनी जगह बड़ी कलाकार हैं। और उन सभी को एक साथ काम करने में कोई परेशानी भी नहीं है। मैं यह काम क्यों करूँ वाला रवैया किसी के भी अन्दर नहीं है।

    मुझे नहीं लगता कि पांच अभिनेता एकसाथ आ सकते हैं। पर जब मैंने लड़कियों से पूछा तो वे सभी बहुत खुश थीं और फ़िल्म करने के लिए तैयार थीं। ”

    जब अक्षय से यह पूछा गया कि पुरुष कलाकार ऐसा क्यों नहीं कर पाते हैं तो अक्षय ने बताया कि इस बारे में वह नहीं जानते हैं। हालांकि अक्षय ने ऐसी कई फ़िल्में की हैं। अक्षय कुमार ने कहा कि, “मैं आशा करता हूँ कि कम से कम सात कलाकार एक साथ आएं। पहले ऐसा हुआ करता था। राजकुमार कोहली ऐसी फ़िल्में बनाया करते थे।

    मैंने भी ‘जानी दुश्मन’ की है।” अक्षय कुमार की अगली फ़िल्म 2.0 है जो 29 नवम्बर को सिनेमाघरों में आने वाली है। इसके अलावा अक्षय ‘हाउसफुल 4′ , ‘केसरी’ जैसी फ़िल्मों में भी काम कर रहे हैं।

    यह भी पढ़ें: आयुष्मान की फ़िल्म बधाई हो और अन्धाधुन मचा रही है बॉक्स ऑफिस पर धमाल, 2.0 के रिलीज़ से कम हो सकती है कमाई

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *