Tue. Apr 16th, 2024
    aayushman khurana film badhai ho andhadhun

    आयुष्मान खुराना इस साल सफलता की नयी उचाईयों को छू रहे हैं। इस महीने रिलीज़ हुई उनकी फ़िल्म ‘बधाई हो‘ और ‘अन्धाधुन’ ने जबरदस्त कमाई की है। फ़िल्म बधाई हो का सिनेमाघरों में यह छठवां सप्ताह है और वहीं फ़िल्म अन्धाधुन का आठवां।

    फ़िल्म समीक्षक और ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट करते हुए फ़िल्म ‘बधाई हो‘ की कमाई के बारे में नए आंकड़े प्रस्तुत किए हैं। तरण आदर्श ने ट्वीट करते हुए कहा है कि, “बधाई हो लम्बी रेस का घोड़ा है।”

    फ़िल्म की कमाई 132.35 करोड़ रुपए हो गई है और ‘बधाई हो’ बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट है।

    तरण आदर्श ने यह भी बताया कि ‘बधाई हो‘ ने कई बड़ी फ़िल्मों की कमाई के आंकड़े को पार कर लिया है जिसमें अक्षय कुमार की फ़िल्म ‘गोल्ड'(102.40करोड़) कार्तिक आर्यन की ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ (100.80 करोड़) और आलिया भट्ट की ‘राज़ी’ (122.39) करोड़ और ‘स्त्री’ (130 करोड़ रुपए) शामिल हैं।

    बॉक्स ऑफिस इंडिया (box office india) के अनुसार पांचवे सप्ताह में 7.63 करोड़ रुपए की कमाई करने के साथ बधाई हो ने ‘बाहुबली 2’ ‘3 इडियट्स’ और ‘दंगल’ जैसी फिल्मों को भी पीछे छोड़ दिया है।

    अगर फ़िल्म अन्धाधुन की बात करें तो इसने सिनेमाघरों में अपने 52 दिन पूरे कर लिए हैं। और फ़िल्म ने अबतक 71.39 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है।

    https://www.instagram.com/p/BqhHlemhpOw/

    आयुष्मान खुराना की दोनों ही फ़िल्में बॉक्स ऑफिस पर नए रिकार्ड्स बना रही हैं। इनके साथ या इनके बाद आई कोई भी फ़िल्म ‘बधाई हो’ और ‘अन्धाधुन’ के सामने टिक नहीं पाई है।

    https://www.instagram.com/p/Bnv3mIxHi14/

    इस सप्ताह में रिलीज़ होने वाली अगली बड़ी फ़िल्म सुपरस्टार अक्षय कुमार और रजनीकांत की ‘2.0‘ है। इस फ़िल्म सिनेमाघरों में आने पर आयुष्मान की फिल्मों की कमाई में रुकावट आ सकती है।

    https://www.instagram.com/p/BqjSJm0HW8J/

    क्या आप भी ‘2.0’ देखने जा रहे हैं? कमेंट करें और हमें बताएं।

    यह भी पढ़ें: जस्टिन बीबर ने थैंक्सगिविंग के मौके पर पहली बार किया अपनी शादी का ऐलान

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *