दा इंडियन वायर » मनोरंजन » हाउसफुल 4 का शूट हुआ खत्म, अक्षय कुमार ने टीम के साथ शेयर की तस्वीर
मनोरंजन

हाउसफुल 4 का शूट हुआ खत्म, अक्षय कुमार ने टीम के साथ शेयर की तस्वीर

अक्षय कुमार

हिट फ्रैंचाइज़ी हाउसफुल के पार्ट 4 की शूटिंग ख़तम हो चुकी है। इसी ख़ुशी में अक्षय कुमार ने ट्विटर पे अपनी पूरी टीम के साथ एक तस्वीर शेयर की है।

उन्होंने इसमें लिखा है-“भले ही शूटिंग ख़तम हो चुकी है मगर मस्ती कभी ख़तम नहीं होती। मिलते हैं आप सभी से 2019 में।”

एक्ट्रेस कृति सैनन ने भी वही तस्वीर शेयर करते हुए लिखा-“पागलपंती और मस्ती से भरा सफर खत्म हुआ। हाउसफुल 4 की शूटिंग पूरी हुई।”

उन्होंने अक्षय के साथ एक सेल्फी भी शेयर की और लिखा-“दिल्लीवाले अपनी क्रोधित स्माइल के साथ। आपके साथ काम करके बहुत ख़ुशी मिली सर। इतने अच्छे, शांत, फनी और पंजाबी होने के लिए शुक्रिया। हर सीन को बेहतर बनाने की आपकी लगन ने मुझे बहुत कुछ सिखाया है।”

पूजा हेगड़े ने भी अक्षय के साथ तस्वीर शेयर करते हुए लिखा-“कॉमेडी जीनियस अक्षय के साथ ये शूटिंग पागलपंती से भरी हुई थी। बच्चो वाली खूबियां और इम्प्रोवाइसेशन, मर्सिअल आर्ट्स और सबसे बड़ी बात कि कभी इनके साथ खेल मत खेलना हार जाओगे ( उन दोनों ऐतिहासिक लूडो मैच के अलावा जिनमे मैं जीत गयी थी) #हाउसफुल4

काफी दिक्कतों के बाद इस फिल्म की शूटिंग हो चुकी है। मीटू के तहत नाना पाटेकर और इस फिल्म के निर्देशक साजिद खान पे इलज़ाम लगाया गया था जिसकी वजह से दोनों को इस फिल्म से अलग होना पड़ा। अब उन दोनों की जगह आशुतोष राणा और निर्देशक फरहान समजी ने ले ली है।

इस फिल्म में बॉबी देओल और रितेश देशमुख भी मुख्य भूमिका में है।

फेसबुक पर दा इंडियन वायर से जुड़िये!

Want to work with us? Looking to share some feedback or suggestion? Have a business opportunity to discuss?

You can reach out to us at [email protected]