दा इंडियन वायर » मनोरंजन » 2.0 में अक्षय कुमार के लुक को देखकर क्या कहा उनकी बेटी नितारा ने?
मनोरंजन

2.0 में अक्षय कुमार के लुक को देखकर क्या कहा उनकी बेटी नितारा ने?

akshay kumar 2.0

अक्षय कुमार ने बताया था कि उन्हें अपनी आने वाली फ़िल्म ‘2.0’ के लिए 4 घंटे तक मेकअप कराना पड़ता था और शूट खत्म होने के बाद उन्हें मेकअप हटाने के लिए करीब डेढ़ घंटे देने पड़ते थे।

आईएएनएस (IANS) के साथ एक साक्षात्कार में अक्षय ने बताया था कि, “कृत्रिम बनावट सच में मेरे लिए बहुत कठिन था। मेरे शरीर पर तीन लोग काम किया करते थे और मुझे धैर्य रखना पड़ता था। मैं यह कह सकता हूँ कि इस पूरी प्रक्रिया ने मुझे धैर्य रखना और शांत रहना सिखाया है।”

अक्षय कुमार ने आगे बताया कि, “जब मैं घर जाता था तो मुझे पता होता था कि कल सुबह भी मुझे इन्ही प्रक्रियाओं से गुज़रना पड़ेगा मेकअप बहुत भारी था और मेरे शरीर पर 6 घंटे के लिए थोप दिया जाता था।

मेरे शरीर का पसीना बाहर नहीं आ पाता था। दिन के ख़त्म हो जाने पर जब मेकअप हटाया जाता था तो मेरे पूरे शरीर से पसीने की बदबू आती रहती थी।”

अक्षय कुमार से जब यह पूछा गया कि उनकी बेटी नितारा ने उनका बदला हुआ यह रूप देखकर क्या कहा, अक्षय ने कहा कि, “मैं अपने परिवार के साथ बहुत तस्वीरें ली हैं।

मेरी पत्नी और बेटी वहां रहते थे। मेरी बेटी मेरा यह रूप देखने के लिए बहुत उत्साहित रहती थी। वह बिल्कुल भी नहीं डरती थी। ऐसा इसलिए भी था कि उसने देखा था कि लोग उसके पापा के चेहरे पर कुछ लगा रहे हैं इसलिए भी वह नहीं डरती थी।”

फ़िल्म ‘2.0‘ से अक्षय कुमार तमिल सिनेमा में अपना पहला कदम रखने जा रहे हैं अक्षय कुमार ने रजनीकान्त और एस शंकर के साथ काम करने को लेकर अपनी ख़ुशी जाहिर की है।

फ़िल्म ‘2.0’ जिसमें एमी जैक्सन भी काम कर रही हैं वृहस्पतिवार को 14 भाषाओं में रिलीज़ हो रही है। हिंदी भाषा वाली फ़िल्म को करण जौहर प्रोड्यूस कर रहे हैं।

अक्षय कुमार और एमी जैक्सन ने इन्स्टाग्राम पोस्ट के ज़रिये अपने फैन्स को अपनी फ़िल्म की रिलीज़ की याद भी दिलाई है।

यह भी पढ़ें: करण जौहर चाहते हैं रूही को डेट करें तैमुर? देखिये सिद्धार्थ मल्होत्रा, यश-रूही की प्यारी सवारी

फेसबुक पर दा इंडियन वायर से जुड़िये!