Sun. Oct 2nd, 2022
    लुका छिपी, कार्तिक आर्यन, कृति सेनान

    कार्तिक आर्यन और कृति सनोंन की फ़िल्म ‘लुका-छुपी’ का पहला पोस्टर जारी कर दिया गया है। फ़िल्म में कार्तिक और कृति के अलावा पंकज त्रिपाठी, अपारशक्ति खुराना और विनय पाठक भी हैं।

    फ़िल्म का निर्देशन लक्ष्मण उटेकर कर रहे हैं तथा फ़िल्म दिनेश विजान द्वारा प्रोड्यूस की जा रही है। फ़िल्म का ट्रेलर 24 जनवरी 2019 को रिलीज़ होगा।

    ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने भी ट्वीट करके इस बात की जानकारी दी है। उन्होंने लिखा है कि, “कार्तिक आर्यन और कृति की फ़िल्म का पहला पोस्टर।”

    पोस्टर देखकर तो यह फ़िल्म एक ‘कॉमेडी ड्रामा’ लग रही है और कमाल के स्टारकास्ट ने फ़िल्म से उम्मीदें बढ़ा दी हैं। हाल ही में कार्तिक आर्यन की एक और फ़िल्म ‘पति पत्नी और वो’ की भी घोषणा की गई है।

    फ़िल्म में कार्तिक आर्यन, भूमि पेड्नेकर और अनन्या पाण्डेय मुख्य भूमिकाओं में होंगे। भूमि पेड्नेकर ने फ़िल्म समूह की तस्वीरें शेयर करते हुए इस बात की पुष्टि की है।

    यह वास्तव में अभिनेत्री तापसी पन्नू लिए एक चौंकाने वाला क्षण था जब उसे पता चला कि उसे ‘पति पत्नी और वो’ रीमेक  से हटा दिया गया है। अभिनेत्री ने दावा किया है कि उन्हें इसके बारे में न तो सूचित किया गया था और न ही निर्माताओं ने उनके निर्णय के लिए कोई विशेष कारण दिया था।

    तापसी ने हाल की रिपोर्टों में, निर्माताओं के इस व्यवहार पर अपनी निराशा व्यक्त की है और यह भी जोड़ा है कि निर्देशक मुदस्सर अजीज को भी इसकी सूचना नहीं दी गई थी।

    पाठक इस बात से अवगत हो सकते हैं कि, पिछले कुछ दिनों से, ‘पति पत्नी और वो’ रीमेक के बारे में कई अफवाहें आ रही हैं। फिल्म के निर्देशक के रूप में मुदस्सर अजीज के साथ जूनो चोपड़ा और अभय चोपड़ा द्वारा रीमेक बनाए जाने की उम्मीद है।

    वर्तमान पीढ़ी को दिखाने के लिए 70 के दशक के नाटक की पटकथा को समकालीन स्पर्श दिया गया है। मूल रूप से संजीव कुमार द्वारा निभाए गए पति की के लिए कार्तिक आर्यन को लिया गया है। जबकि, अनन्या पांडे को ‘वो’ की भूमिका में लेने की बात की जा रही है पुरानी फ़िल्म में यह किरदार रंजीता द्वारा किया गया था।

    यह पता नहीं चला है कि क्या ‘पत्नी’ के किरदार के लिए लिए तापसी को साइन किया गया था!

    तापसी इस तथ्य को लेकर कुछ चौंकाने वाले खुलासे कर रही थीं कि, वह इस फिल्म के लिए आने वाली पहली अभिनेताओं में से एक थीं। इतना ही नहीं, उन्होंने कहा कि उन्हें वास्तव में पटकथा और भूमिका पसंद है और उन्होंने फिल्म के लिए एक मौखिक संकेत दिया है।

    उसने फिल्म के लिए डेट्स देने के लिए अपनी अन्य प्रतिबद्धताओं के साथ अपनी तारीखों को भी समायोजित कर लिया था, लेकिन जब उसे किसी और से पता चला कि वह फ़िल्म से निकाल दी गई हैं तो उन्हें झटका लगा।

    यह भी पढ़ें: सुशांत सिंह राजपूत और भूमि पेड्नेकर की फ़िल्म ‘सोनचिड़िया’ की रिलीज़ डेट खिसकी

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published.