होम मनोरंजन शानदार और गुदगुदाने वाला है कार्तिक आर्यन और कृति सेनोन की फ़िल्म ‘लुक्का छुप्पी’ का ट्रेलर

शानदार और गुदगुदाने वाला है कार्तिक आर्यन और कृति सेनोन की फ़िल्म ‘लुक्का छुप्पी’ का ट्रेलर

0
शानदार और गुदगुदाने वाला है कार्तिक आर्यन और कृति सेनोन की फ़िल्म ‘लुक्का छुप्पी’ का ट्रेलर
स्रोत: ट्विटर

कार्तिक आर्यन और कृति सेनोन की फ़िल्म ‘लुका छुप्पी‘ का मजेदार ट्रेलर आ चूका है। फ़िल्म का निर्देशन किया है लक्ष्मण उटेकर ने और फ़िल्म प्रोड्यूस की जा रही है दिनेश विजान द्वारा।

ट्रेलर शुरू होता है कार्तिक आर्यन से जो यह सोच रहे होते हैं कि शादियों का सीजन चल रहा है, दीपिका-रणवीर ने कर ली, विराट-अनुष्का ने कर ली और प्रियंका-निक ने भी कर ली। यह सोचते-सोचते उनके मन में भी शादी का ख्याल आ जाता है पर उनकी प्रेमिका यानी कृति सेनोन जिसके पास वह शादी का प्रस्ताव लेकर जाते हैं वह शादी नहीं करना चाहती है और कार्तिक से लिवइन रिलेशनशिप में रहने की बात करती है।

दोनों लिवइन में रहने के लिए तैयार हो जाते हैं और कोशिश करते हैं कि समाज को यह पता न चल जाए कि उनकी शादी नहीं हुई है और यहीं से शुरू होता है असली ड्रामा।

दोनों अपनी लिवइन वाली बात छिपाने के चक्कर में लोगों को यह बोल देते हैं कि हमने शादी कर ली है और इस बातपर उनका पूरा परिवार ही उनके साथ आकर रहने लगता है। फ़िल्म 1 मार्च 2019 को रिलीज़ होगी।

ट्रेलर यहाँ देखें:

फ़िल्म एक कॉमेडी फॅमिली ड्रामा है जो किसी भी प्रेमी जोड़े जो शादी न करके लिवइन में रहना चाहता है, कि परेशानियों को कॉमेडी में पिरोती है।

कार्तिक आर्यन और कृति सनोंन की फ़िल्म ‘लुका-छुपी’ का पहला पोस्टर जारी कर दिया गया है। फ़िल्म में कार्तिक और कृति के अलावा पंकज त्रिपाठी, अपारशक्ति खुराना और विनय पाठक भी हैं।

कमाल के स्टारकास्ट ने फ़िल्म से उम्मीदें बढ़ा दी हैं। हाल ही में कार्तिक आर्यन की एक और फ़िल्म ‘पति पत्नी और वो’ की भी घोषणा की गई है।

फ़िल्म में कार्तिक आर्यन, भूमि पेड्नेकर और अनन्या पाण्डेय मुख्य भूमिकाओं में होंगे। भूमि पेड्नेकर ने फ़िल्म समूह की तस्वीरें शेयर करते हुए इस बात की पुष्टि की है।

यह वास्तव में अभिनेत्री तापसी पन्नू लिए एक चौंकाने वाला क्षण था जब उसे पता चला कि उसे ‘पति पत्नी और वो’ रीमेक  से हटा दिया गया है। अभिनेत्री ने दावा किया है कि उन्हें इसके बारे में न तो सूचित किया गया था और न ही निर्माताओं ने उनके निर्णय के लिए कोई विशेष कारण दिया था।

तापसी ने हाल की रिपोर्टों में, निर्माताओं के इस व्यवहार पर अपनी निराशा व्यक्त की है और यह भी जोड़ा है कि निर्देशक मुदस्सर अजीज को भी इसकी सूचना नहीं दी गई थी।

पाठक इस बात से अवगत हो सकते हैं कि, पिछले कुछ दिनों से, ‘पति पत्नी और वो’ रीमेक के बारे में कई अफवाहें आ रही हैं। फिल्म के निर्देशक के रूप में मुदस्सर अजीज के साथ जूनो चोपड़ा और अभय चोपड़ा द्वारा रीमेक बनाए जाने की उम्मीद है।

यह भी पढ़ें: मणिकर्णिका बॉक्स ऑफिस प्रेडिक्शन: दर्शकों को पसंद आई तो बन सकती है कंगना रनौत की सबसे बड़ी फ़िल्म

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here