Thu. Dec 1st, 2022
    "सोनचिड़िया" नया ट्रेलर: सुशांत सिंह राजपूत और भूमि पेडनेकर अभिनीत फिल्म में देखने को मिला सामना-सामना

    जबसे “सोनचिड़िया” का पहला टीज़र लांच हुआ है, अभिषेक चौबे निर्देशित फिल्म ने प्रशंसकों के बीच काफी उत्साह पैदा कर लिया है। पिछले महीने रिलीज हुए ट्रेलर को भी काफी अच्छी प्रतिक्रिया मिली थी। जबकि पहले यह फिल्म 8 फरवरी को रिलीज़ होने वाली थी, बाद में इसे 1 मार्च को खिसका दिया गया। मेकर्स ने आज प्रेस कॉन्फ्रेंस आयोजित की और फिल्म का नया ट्रेलर जारी किया।

    नए ट्रेलर का शीर्षक है ‘द रिबल्स ऑफ सोनचिड़िया’ और ये हमें 5 मुख्य पात्रों – लखना के रूप में सुशांत सिंह राजपूत, मान सिंह के रूप में मनोज बाजपेयी, इंदुमती के रूप में भूमि पेडनेकर, वकवि सिंह के रूप में रणवीर शौरी और गुर्जर के रूप में आशुतोष राणा का परिचय कराता है। पहले ही फिल्म का टीज़र और पहला ट्रेलर बहुत पसंद किया गया है लेकिन दूसरे ट्रेलर ने उत्साह को और बढ़ा दिया है।

    ट्रेलर न केवल किरकिरा है, बल्कि ह्यूमर भी भरा हुआ है। बन्दूक की लड़ाई रोमांचक है और इसमें बागियों के बीच ज़ोरदार लड़ाई देखने को मिलती है। तो बिना किसी इंतज़ार के, आप भी नया ट्रेलर का मजा लीजिये-

    एक साल से अधिक के अंतराल के बाद, सुशांत सिंह राजपूत दो महीने पहले ‘केदारनाथ’ के साथ बड़े पर्दे पर लौटे। फिल्म सफल हो गई और ऐसा लग रहा है कि वह वापस फॉर्म में है क्योंकि उनकी नयी फिल्म में भी विजेता बनकर उभरने की काबिलियत है।

    अपने RSVP बैनर के तहत रॉनी स्क्रूवाला द्वारा निर्मित, “सोनचिड़िया” 1 मार्च को रिलीज़ होने वाली है।

    पहला ट्रेलर भी आप यहाँ देख सकते हैं-

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *