Wed. Feb 1st, 2023
    सुशांत सिंह राजपूत के 'द फॉल्ट इन आवर स्टार्स' रीमेक को मिला नया नाम, जानिए बाकि डिटेल्स...

    पिछले साल फिल्म ‘केदारनाथ’ से दर्शकों का दिल जीतने वाले सुशांत सिंह राजपूत जल्द 2014 में आई मशहूर फिल्म ‘द फॉल्ट इन आवर स्टार्स’ के रीमेक में नज़र आने वाले हैं। इस फिल्म में वे संजना संघी के साथ रोमांस करते नज़र आएंगे। इस फिल्म का नाम पहले ‘कीजी और मैनी’ रखा गया था मगर मेकर्स ने अब इस फिल्म का नाम बदल दिया है।

    फॉक्स स्टार स्टूडियोज, जो इस फिल्म का निर्माण कर रही हैं, उन्होंने ट्विटर के माध्यम से इस खबर की घोषणा की। उन्होंने लिखा-“दिल की बात दिल ही जाने। #कीजीऔरमैनी अब #दिलबेचारा बन गया है।”

    फिल्म जिसका नाम अब “दिल बेचारा” है, वे कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा की डायरेक्टोरियल डेब्यू फिल्म है। और फ़िलहाल, फिल्म की पूरी स्टार-कास्ट इस वक़्त पेरिस में फिल्म के आखिरी स्केड्यूल की शूटिंग कर रही है। फिल्म की शूटिंग, पिछले जुलाई जमशेदपुर में शुरू हुई थी।

    मुंबई मिरर की एक रिपोर्ट के अनुसार, अभिनेता सैफ अली खान “दिल बेचारा” में कैमियो करते दिखाई दे सकते हैं। सैफ ने कास्ट को पेरिस में ज्वाइन भी कर लिया है और वे फिल्म में लेखक पीटर वान हाउटन की भूमिका में नज़र आएंगे जिसका किरदार असल फिल्म में विलेम डफोई ने निभाया था।

    https://www.instagram.com/p/BlNbqsSBSR-/?utm_source=ig_web_copy_link

    इसके बारे में बात करते हुए, मुकेश ने प्रकाशन को बताया-“हमने पेरिस में एक हफ्ते तक शूटिंग की मगर सैफ केवल कुछ ही दिनों के लिए आये थे। वे आराम से टीम के साथ घुल-मिल गए और हमें बहुत मजा आया।”

    ‘द फॉल्ट इन आवर स्टार्स’ को एक बीमार कैंसर की मरीज हेज़ल की कहानी के इर्द-गिर्द बुना गया है, जिसे अगस्त्य के साथ प्यार हो जाता है। जोश बूने की फिल्म में, शैलीन वुडली और एंसेल एलगॉर्ट ने मुख्य भूमिकाएँ निभाई थी।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *