Wed. Oct 5th, 2022
    दीपिका रणबीर

    जब दोनों साथ थे तो बॉलीवुड की सबसे प्यारी जोड़ियों में से एक थे और जब दोनों अलग हुए तो फैन्स में मायूसी छा गई थी। बहुत कम लोग ऐसे होते हैं जो ब्रेकअप के बाद भी दोस्त होते हैं। उन्हीं में से एक हैं बॉलीवुड के दो सुपरस्टार दीपिका पादुकोण और रणबीर कपूर।

    दीपिका और रणबीर , जिन्होंने ‘ये जवानी है दीवानी’ और ‘तमाशा’ जैसी कई हिट फिल्मों में एक साथ काम किया है, एक बार फिर से एक साथ आएंगे और इस बार यह एक ब्रांड शूट के लिए होगा।

    पिंकविला की एक रिपोर्ट के अनुसार , शूटिंग आज होगी।

    इस जोड़ी ने कई मौकों पर फैशन डिजाइनरों के लिए एक साथ रैंप वॉक किया है। दोनों ने पिछले साल अप्रैल में मुंबई में मिजवान फैशन शो में मनीष मल्होत्रा ​​के लिए रैंपवाक किया था। यह शबाना आज़मी के एनजीओ, मिजवान वेलफेयर सोसायटी द्वारा आयोजित किया गया था।

    दोनों हमेशा की तरह व्यस्त रहते हैं। दीपिका पादुकोण ने हाल ही में पद्मावत के बाद लंबे ब्रेक के बाद न्यूयॉर्क में एक विज्ञापन के लिए शूटिंग की, जिसके दौरान उन्होंने रणवीर सिंह से शादी भी की। वह एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल के जीवन पर आधारित मेघना गुलज़ार की फिल्म ‘छपाक’ में भी अभिनय करेंगी, जिसे वह प्रोड्यूस भी कर रही होंगी।

    इस बीच, रणबीर, अयान मुखर्जी के ‘ब्रह्मास्त्र’ में व्यस्त हैं, जहां वह प्रेमिका आलिया भट्ट के साथ सह-कलाकार हैं। उनके पास यशराज फिल्म की ‘शमशेरा’ भी है। जब से उनके पिता ऋषि कपूर एक अज्ञात बीमारी के इलाज के लिए अमेरिका चले गए हैं, रणबीर ने एक लो प्रोफाइल बनाए रखा है।

    रणबीर और आलिया दोनों ऋषि और नीतू सिंह का साथ देने कई मौकों पर अमेरिका गए हैं। ऋषि पिछले साल सितम्बर से वहां अपना इलाज़ करा रहे हैं।

    यह भी पढ़ें: “मणिकर्णिका” विवाद पर बोली कंगना रनौत: फिल्म इंडस्ट्री तुच्छ और छोटे लोगों से भरी हुई है

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published.