Mon. Oct 3rd, 2022
    रणवीर सिंह रणबीर कपूर

    रणबीर की लव लाइफ हमेशा से ही चर्चा रही है और उनकी जिंदगी एक खुली किताब है। हाल ही में, एक पुरुष पत्रिका के साथ एक साक्षात्कार में, रणबीर ने कहा था, “यह एक नया व्यक्ति है, यह नए धमाके के साथ आता है।

    पुरानी चालें फिर से नई चालें बन जाती हैं। आप जानते हैं, आकर्षक और रोमांटिक होना एक अलग बात है। मैं आज और अधिक संतुलित हूँ। मैं रिश्तों को अधिक महत्व देता हूं। पिछले कई सालों में मैं बदल चूका हूँ। एक व्यक्ति इससे ज्यादा और क्या कर सकता है।”

    हाल ही में, समान रूप से प्रसिद्ध अभिनेता रणवीर सिंह से रणबीर कपूर के बारे में पूछा गया कि वह रणबीर को किस संबंध में सलाह देना चाहेंगे,उन्होंने कहा कि, “आरके अपने आप में व्यक्तित्व हैं उन्होंने जीवन को देखा है, उन्हें किसी और से सलाह लेने की जरूरत नहीं है।”

    इससे पहले ‘कॉफ़ी विद करण’ पर अर्जुन कपूर ने खुलासा किया था कि उन्होंने एक बार रणबीर से रिश्ते की सलाह ली थी और बाद में पछतावा किया था। अर्जुन ने कहा कि,”रणबीर ने एक बार मुझे रिश्ते की सलाह दी और मैंने अगले दिन उस रिश्ते को समाप्त कर दिया।

    इसलिए, मुझे लगता है कि अभिनेताओं का यह समुदाय एक दूसरे को सलाह देने में बहुत अच्छा है। हम बालकनी पर खड़े थे। उसने अंधेरे में देखा और कहा, “अगर तुम खुश नहीं हो, तो बस जाने दो।”

    अर्जुन ने आगे कहा कि, “और मैंने अपने फोन को देखा और मैंने उसे यह लिखा कि, ‘हमें बात करनी है।’ और अगले दिन मैंने रिलेशन समाप्त कर दिया। मुझे लगभग सात दिनों के बाद इसका पछतावा होने लगा। आपको रणबीर कपूर से कोई सलाह नहीं लेनी चाहिए।”

    https://www.youtube.com/watch?v=FGRPUuHG8M0

    यह भी पढ़ें: क्यों दी अमिताभ बच्चन नें टंबलर(Tumblr) से चले जाने की धमकी?

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published.