Sat. Dec 10th, 2022
    क्या सिद्धार्थ मल्होत्रा ने किया आलिया भट्ट और रणबीर कपूर को नज़रअंदाज़?

    दो दिनों से सोशल मीडिया पर एक तस्वीर बहुत वायरल हो रही है। इस तस्वीर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ बॉलीवुड के कई सितारें देखे जा सकते हैं। दरअसल निर्देशक-निर्माता करण जौहर और महावीर जैन द्वारा आयोजित एक मीटिंग के लिए बॉलीवुड के कुछ प्रतिभाशाली सितारें दिल्ली गए थे जहाँ उन्होंने पीएम मोदी से मुलाकात की। इन सितारों में रणवीर सिंह, रणबीर कपूर, आयुष्मान खुराना, आलिया भट्ट, रोहित शेट्टी, भूमि पेडनेकर, अश्विनी अय्यर, सिद्धार्थ मल्होत्रा, एकता कपूर, राजकुमार राव, विक्की कौशल और वरुण धवन जैसे लोग शामिल थे।

    https://www.instagram.com/p/BsdDW4sjWjH/?utm_source=ig_web_copy_link

    मुंबई मिरर की एक रिपोर्ट के अनुसार, अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा फ्लाइट में एक जोड़ी के साथ कुछ अच्छे से पेश नहीं आये थे। उन्होंने आलिया भट्ट और रणबीर कपूर को नज़रअंदाज़ किया और बदले में जोड़ी ने भी अभिनेता से बातचीत नहीं की। इसके वजाय, अभिनेता ने विक्की कौशल के साथ मस्ती करना ज्यादा जरूरी समझा। हालांकि आलिया, वरुण धवन के साथ समय बिताने से कतराई नहीं जिनको लेकर शुरू में सुर्खियां बनी थी कि दोनों एक दुसरे को डेट कर रहे हैं।

    करण जौहर ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया है जिसमे निर्देशक फ्लाइट में बैठे सभी लोगों से बात करते हुए दिखाई दे रहे हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि सिद्धार्थ और राजकुमार राव सब लोगो से अलग बैठ बात कर रहे हैं। वीडियो आप यहाँ देख सकते हैं-

    https://www.instagram.com/p/BsexFZrDNCd/?utm_source=ig_web_copy_link

    अब पीएम मोदी से हुई मुलाकात की बात की जाये तो, इस मीटिंग में इन सभी दिग्गजों द्वारा भारतीय सिनेमा में किये गए योगदान के ऊपर चर्चा हुई। मीटिंग में ये कहा गया कि भारतीय सिनेमा, राष्ट्र निर्माण में भी सहयोग देता है। प्रतिनिधिमंडल ने हाल ही में लागू किए गए फिल्म टिकट की कीमतों में जीएसटी कटौती के लिए पूरी फिल्म इंडस्ट्री की ओर से मोदी सरकार को धन्यवाद दिया।

    पिछले साल दिसंबर में, बॉलीवुड सितारों, निर्माताओं और निर्देशकों सहित एक 18-सदस्यीय पैनल ने पीएम नरेंद्र मोदी से मुलाकात की थी। प्रतिनिधिमंडल में महिलाओं के प्रतिनिधित्व की कमी के लिए मीटिंग की आलोचना की गई थी।

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *