दा इंडियन वायर » मनोरंजन » जब आलिया भट्ट ने दीपिका पादुकोण को दी जन्मदिन की बधाई तो दीपिका ने कही यह प्यारी बात
मनोरंजन

जब आलिया भट्ट ने दीपिका पादुकोण को दी जन्मदिन की बधाई तो दीपिका ने कही यह प्यारी बात

दीपिका आलिया

शनिवार को दीपिका पादुकोण 33 साल की हो गईं हैं। इस मौके पर उन्हें बॉलीवुड के कई सितारों ने बधाई दी है। आलिया भट्ट ने भी अपनी इन्स्टाग्राम स्टोरी में दीपिका के लिए जन्मदिन की शुभकामनाएं लिखी हैं।

दीपिका और आलिया हाल ही में करण जौहर के कार्यक्रम ‘कॉफ़ी विथ करण’ में साथ आई थीं जहां दोनों ने बताया कि वे कोल्डप्ले के कॉन्सर्ट में मिली थी तबसे दोनों दोस्त हैं।

दीपिका के जन्मदिन पर आलिया भट्ट ने सोशल मीडिया पर लिखा कि, “जन्मदिन मुबारक हो सुंदरी।” इसपर दीपिका ने जवाब दिया, “धन्यवाद प्रिये।”

आलिया भट्ट बर्थडे विश फॉर दीपिका
स्रोत: इन्स्टाग्राम

दीपिका पादुकोण की अगली फ़िल्म जो वह मेघना गुलज़ार के साथ कर रही हैं उसका नाम ‘छपाक’ रखा गया है। इस फ़िल्म में दीपिका के साथ विक्रांत मस्से मुख्य भूमिका में होंगे।

फ़िल्म ‘पद्मावत’ के बाद दीपिका पादुकोण ने इस साल छुट्टी ली थी पर हाल ही में उन्होंने अपनी अगली फ़िल्म की घोषणा की है। और इस फ़िल्म को वह प्रोड्यूस भी कर रही हैं।

वह मेघना गुलज़ार की अगली फ़िल्म जो एसिड अटैक पीड़िता लक्ष्मी अग्रवाल पर बन रही है में मुख्य भूमिका में होंगी। पहले खबर थी कि इस फ़िल्म में दीपिका के साथ राजकुमार राव हो सकते हैं पर अब यह पुष्टि हो चुकी है कि फ़िल्म में विक्रांत मस्से होंगे।

वहीं आलिया की अगली फ़िल्में हैं करण जौहर की ‘तक्थ’ और जोया अख्तर की ‘गली बॉय

यह भी पढ़ें: प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री से कोई सहायता न मिलने पर दिलीप कुमार ने मुंबई बिल्डर के खिलाफ किया मानहानि का दावा

फेसबुक पर दा इंडियन वायर से जुड़िये!