Sun. Feb 5th, 2023
    दीपिका रणवीर स्टारscreen

    किसी ने ठीक ही कहा है कि ज़िन्दगी में अपने चाहनेवालों को आगे बढ़ते हुए देखना बहुत बड़ी बात है पर इस ख़ुशी में चार चाँद तब लग जाते हैं जब सामने वाला इसके पीछे आपके प्यार और सहयोग को बताए और अपनी सफलता के पीछे आप का हाथ बताए।

    ऐसा ही कुछ दीपिका और रणवीर सिंह के साथ पिछली रात स्टार स्क्रीन अवार्ड्स में हुआ। दोनों मिलते-जुलते रंग के कपड़े पहन कर इस समारोह में आए थे। रणवीर सिंह को ‘पद्मावत’ के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का खिताब मिला और उन्हें मंच पर आमंत्रित किया गया।

    https://www.instagram.com/p/BrdWNh4Btok/

    यह रणवीर का सर्वश्रेष्ठ अभिनेता के तौर पर पहला पुरस्कार नहीं था फिर भी वह बहुत भावुक हो उठे थे और पुरस्कार लेने के बाद उन्होंने जो कहा उससे दीपिका पादुकोण की आँखों में आँसू आ गए थे।

    इस मौके पर रणवीर ने कहा कि, “फ़िल्म में मुझे रानी नहीं मिली पर असल जीवन में मुझे मेरी रानी मिल गई है। मैं तुमसे प्यार करता हूँ। पिछले 6 सालों में मैंने जो कुछ भी हासिल किया है इसलिए क्योंकि आपने मुझे ज़मीन के जुड़े रहने में मदद की। और काम पर केन्द्रित रखा। हर चीज़ के लिए धन्यवाद। मैं तुमसे बहुत प्यार करता हूँ।”

    रणवीर की यह बात सुनकर दीपिका की आँखे भर आई थीं। रणवीर सिंह ने संजय लीला भंसाली को भी उन्हें खिलजी का किरदार देने के लिए धन्यवाद कहा। उन्होंने अपने माता-पिता और बहन को भी धन्यवाद कहा और यह पुरस्कार अपनी दादी को समर्पित किया।

    यह भी पढ़ें: केदारनाथ का क्लाइमेक्स देख रो पड़ी सारा की माँ अमृता सिंह

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *