Tue. Dec 6th, 2022
    गली बॉय

    जोया अख्तर द्वारा निर्देशित फ़िल्म ‘गली बॉय’ जिसमें अलिया भट्ट और रणवीर सिंह कलाकार के तौर पर काम कर रहे हैं, 69th बर्लिन अंतर्राष्ट्रीय फ़िल्म फेस्टिवल फ़रवरी में एक ख़ास स्क्रीनिंग के लिए चयनित की गई है। ‘गली बॉय’ इस फ़िल्म फेस्टिवल के लिए अन्य कई अंतर्राष्ट्रीय फ़िल्मों के साथ चयनित की गई है।

    फ़िल्म के कलाकार इस बात पर बहुत खुश हैं। आलिया भट्ट ने ट्वीट के ज़रिये अपनी ख़ुशी जाहिर करते हुए लिखा है कि, “वू हूँ, बहुत, बहुत उत्साहित हूँ। ‘गली बॉय’ को बर्लिन अंतर्राष्ट्रीय फ़िल्म फेस्टिवल के लिए चयनित किया गया है। अब और इंतज़ार नहीं हो रहा।”

    रणवीर सिंह ने कहा है कि, “अत्यंत खुश हूँ। ‘गली बॉय’ को अंतर्राष्ट्रीय फ़िल्म फेस्टिवल के लिए चयनित किया गया है।”

    फ़रहान अख्तर ने इसकी सूचना अपने फैन्स को देते हुए लिखा है कि, “यह बताते हुए ख़ुशी हो रही है कि गली बॉय बर्लिन अंतर्राष्ट्रीय फ़िल्म फेस्टिवल के लिए चयनित की गई है।

    यह 69वां बर्लिन फ़िल्म फेस्टिवल जो जो 7 फरवरी से 17 फरवरी तक चलने वाला है, ‘द काइंडनेस ऑफ़ स्ट्रेंजर’ से शुरू होगी। प्रतियोगिता के लिए ऑस्ट्रिया, जर्मनी, फ्रांस, टर्की और कनाडा से फ़िल्में आमंत्रित की गई हैं।

    सूची यहाँ देखें: PRESS RELEASES 69TH BERLINALE

    भारत में इस फ़िल्म के 14 फरवरी 2019 तक सिनेमाघरों में आने की संभावना है।

    यह भी पढ़ें: प्रियंका और निक जोनस को पीछे छोड़ प्रिया प्रकाश वारियर बनी इन्टरनेट पर इस साल की सबसे ज्यादा सर्च की जाने वाली सेलेब्रिटी

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *