Mon. Jun 24th, 2024
    सिम्बा

    रोहित शेट्टी की अगली फिल्म “सिम्बा” जल्द सिनेमाघरों में आने वाली है। ये फिल्म 28 दिसम्बर को रिलीज़ होगी। इस फिल्म के एक्टर्स रणवीर सिंह और सारा अली खान ने इस फिल्म का प्रचार करना शुरू कर दिया है। ये दोनों रियलिटी शो “सा रे गा मा पा 2018” के सेट पर पहुंचे।

    शो की तस्वीरे सोशल मीडिया पर छा गयी हैं। सारा ने चमकदार नीले रंग की ड्रेस पहनी है वही दूसरी और रणवीर ने फटी हुई जीन्स, लाल शर्ट और एक जैकेट पहनी हुई है। उन दोनों को देखकर लग रहा है कि शो में वे काफी एन्जॉय कर रहे हैं और रणवीर ने हाथो में तैमुर अली खान का गुड्डा भी पकड़ा हुआ है।

    https://www.instagram.com/p/BrPJEiKjDcr/?utm_source=ig_web_copy_link

    https://www.instagram.com/p/BrOMpaqH94R/?utm_source=ig_web_copy_link

    दूसरी तस्वीरो में, रणवीर और सारा अपनी फिल्म “सिम्बा” के गाने ‘आंख मारे’ पर थिरकते हुए भी नज़र आ रहे हैं। कुछ तस्वीरो में, रणवीर शो के होस्ट आदित्य नारायण के साथ दिख रहे हैं।

    “सिम्बा” एक बेईमान पुलिसवाले की कहानी है जो रिश्वत लेने में माहिर होता है। जब उसकी ज़िन्दगी में एक रेप केस आता है तो उसकी ज़िन्दगी बदल जाती है। उसके बाद सिम्बा कभी पीछे मुड़कर नहीं देखता।

    ये फिल्म, तेलेगु की हिट फिल्म ‘टेम्पर’ की रीमेक है जिसमे जूनियर एनटीआर ने मुख्य किरदार निभाया था। “सिम्बा” का पहला गाना ‘आंख मारे’, जो 90 के दशक में आई फिल्म ‘तेरे मेरे सपने’ के हिट गाने का रीमेक है, उसे दर्शको का बहुत प्यार मिल रहा है। इस गाने में गोलमाल के सितारे-अरशद वारसी, श्रेयस तलपड़े, तुषार कपूर और कुनाल खेमू भी नाचते हुए दिख रहे हैं।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *