Sun. Feb 5th, 2023
    दीपिका पादुकोण और कटरीना कैफ के रिश्ते में आया सुधार

    बॉलीवुड में ऐसा बहुत कम हुआ है जब दो सबसे मशहूर हीरोइन आपस में दोस्त रही हो। वर्ना तो हमेशा, या फिर लोकप्रियता के कारण या प्रेम सम्बन्धों की वजह से, हीरोइनों में आपस में तनाव ही रहा है। और ऐसे ही दो हीरोइन हैं- दीपिका पादुकोण और कटरीना कैफ। उन दोनों में आपस में कभी नहीं बनी। और इसकी बड़ी और एकमात्र वजह है रणबीर कपूर। एक वक़्त था जब रणबीर, दीपिका के लिए सब कुछ थे मगर जब कटरीना से मिलकर उन्होंने दीपिका का दिल तोड़ा, उसके बाद भले ही दीपिका और रणबीर अच्छे दोस्त बन गए हो मगर दीपिका और कटरीना के बीच की दूरियां कभी कम नहीं हुई। मगर अब ऐसा लग रहा है कि उन दोनों हीरोइन ने अपना अपना अतीत भुलाकर एक नयी शुरुआत कर ली है।

    कटरीना के साथ अपने सम्बन्धो पर बात करते हुए दीपिका ने फिल्मफेयर को बताया- “हम दोनों के बीच काफी कुछ बीत गया है। मेरे लिए सिर्फ इतना ही काफ़ी है कि वे हमारी ख़ुशी में शरीक हुईं। मेरे लिए वे हमेशा से ही प्रिये रही हैं। जैसी वो इतने सालों से रही हैं, जैसा उन्होंने काम किया है, मेरे दिल में उनके लिए बहुत इज़्ज़त है। मैंने उनके साथ शांति बना ली है।”

    कुछ दिनों पहले कटरीना ने भी पिंकविला को दिए एक इंटरव्यू में दीपवीर के रिसेप्शन में जाने के बारे में कहा था-“उन्होंने मुझे आमंत्रित जरूर किया था और मेरे मन में था मुझे जाना चाहिए, मैं जाना चाहती थी। इसके अलावा और कोई विचार मेरे मन में नहीं था। वे रात बहुत शानदार थी। हम सब ने बहुत डांस किया और मस्ती की। मैं देर रात तक वहाँ मौजूद थी।”

    फिल्मों की बात की जाये तो, दीपिका अब मेघना गुलज़ार की फिल्म पर जल्द काम शुरू करेंगी जो तेज़ाब हमले की पीड़ित लक्ष्मी अग्रवाल की ज़िन्दगी पर आधारित फिल्म है। दूसरी तरफ कटरीना जल्द फिल्म “ज़ीरो” के साथ 21 दिसंबर को बड़े पर्दे पर आएंगी। इस फिल्म में शाहरुख़ खान और अनुष्का शर्मा ने भी मुख्य भूमिका निभाई है।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *